‘सारा खान ने रोशन कर दिया पटौदी परिवार का नाम’

सोशल मीडिया वायरल

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

Politalks.News. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत और रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स कनेक्शन में अब पटौदी खानदान का नाम भी सामने आया है. ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद से दावा किया जा रहा है कि उन्होंने एनसीबी के सामने 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए हैं. इस लिस्ट में सेफ अली खान की नवाबजादी/सुपुत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम भीे रेव पार्टीज और ड्रग्स कनेक्शन में आ रहा है. सारा का नाम सबसे ज्यादा चौंकाने वाला है जिन्होंने 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था.

कुछ रिपोर्ट्स में सारा को लेकर दावा किया जा रहा है कि उन्होंने तब ड्रग्स लिया था, जब वे 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ थाइलैंड ट्रिप पर गई थीं. ड्रग्स केस में नाम सामने आने के बाद से ही सारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रही हैं. लोग उन पर गुस्सा निकाल रहे हैं. एक यूजर ने यहां तक कहा कि सारा ने पटौदी खानदान का नाम रोशन कर दिया है. खबर लिखे जाने तक #AliKhan हैशटैग से 75 हजार से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं.

ट्विटर पर निधि ने गार्नियर, कोकाकोला, प्यूमा और वीट जैसी कंपनियों से सारा को अपने विज्ञापनों से हटाने की मांग की है. सारा इन कंपनियों की ब्रांड एंबेसडर हैं. निधि ने ट्वीट में लिखा, ‘हम नेपोटिज्म और ड्रग्स लेने वालों से ऊब चुके हैं. अगर कंपनियां चाहती हैं कि हम उनके प्रोडक्ट इस्तेमाल करें तो तुरंत एक्शन लें.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने सारा के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, बधाई हो, हमने न्यूज देखी, आपका नाम टॉप पर था, लगता है आप रिया की बहुत अच्छी दोस्त हैं. एनसीबी के साथ नई यात्रा के लिए बधाई. एक और यूजर ने लिखा, आज पटौदी परिवार बहुत खुश हो रहा होगा, बच्ची ने नाम रोशन कर दिया. वहीं कई मीम्स भी सारा के लिए वायरल हो रहे हैं.

इसी बीच सारा की कुछ हॉलिडे फोटो भी वायरल हो गई हैं. वह 12 अगस्त को अपने जन्मदिन के मौके पर अपने भाई इब्राहिम अली खान और दोस्तों के साथ गोवा ट्रिप पर गई थीं. वायरल हुई तस्वीरों में सारा गोवा में बीच किनारे मौज-मस्ती करती नजर आ रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CFAQ5abBL9t/?utm_source=ig_web_copy_link

Leave a Reply