गहलोत साहब बोलते है मार दिया जाए या छोड़ दिया जाए, बोल तेरे साथ क्या सलूक किया जाये- राजेंद्र गुढ़ा

जयपुर में सचिन पायलट की यात्रा के समापन पर हुई जनसभा में मंत्री राजेंद्र गुढा ने CM गहलोत, धारीवाल, प्रमोद जैन भाया और डोटासरा पर बोला जोरदार हमला, कहा- हमारी राजस्थान सरकार का एलायमेंट खराब हो गया है, राजस्थान में बिना पैसे के फाइल आगे नहीं बढ़ती है, 40 परसेंट कमीशन से भी ऊपर चली गई गहलोत सरकार, इसके साथ ही गुढ़ा ने कहा- जो फैसला पायलट करेंगे हम वह मानेंगे

rajendra gudha on gehlot
rajendra gudha on gehlot

Rajendra Gudha’s big statement: ‘हमारी सरकार का एलाइनमेंट खराब हो चुका है, भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, बिना पैसे कोई फाइल नहीं खिसकती है‘, यह कहना है गहलोत सरकार में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का. अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले राजेंद्र गुढ़ा ने आज जयपुर में सचिन पायलट की जनसंघर्ष यात्रा की जनसभा में सीएम गहलोत और अपनी ही सरकार पर जमकर बरसे. गुढ़ा ने शांति धारीवाल, प्रमोद जैन भाया के साथ साथ PCC चीफ डोटासरा पर जमकर हमला बोला. मंत्री गुढ़ा ने आरोप लगाया कि राजस्थान में मास्टरों के ट्रासंफर बिना कमीशन के नहीं होते. इसके साथ ही गुढ़ा ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि 40 परसेंट कमीशन से भी ऊपर चली गई गहलोत सरकार. इस दौरान पायलट की जनसभा में कई मंत्रियों और विधायकों ने अपनी-अपनी बात रखी है.

राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट की जनसंघर्ष यात्रा सोमवार को जयपुर में पूरी हो गई, वही भांकरोटा में हुई जनसभा में गहलोत सरकार में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का बयान काफी चर्चा में रहा. गुढ़ा ने पायलट के मंच से ऐसा भाषण दिया जिसे सुन कर हर कोई उनकी चर्चा कर रहा है. मंत्री राजेंद्र गुदा ने बड़ा हमला करते हुए कहा कि वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत की मिलीभगत है और हमारी सरकार में खुलेआम भ्रष्टाचार हो रहा है और हमारी सरकार में भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड टूट गए है. उन्होंने कहा कि जो फैसला पायलट करेंगे हम वह मानेंगे.

यह भी पढ़ें: ‘कब सचिन पायलट को सीएम बनाओंगे यह बता दो’, सोलंकी का CM गहलोत पर बड़ा हमला

जनसभा को संबोधित करते हुए गुढ़ा ने कहा कि हमारी राजस्थान सरकार का एलायमेंट खराब हो गया है, पायलट साहब ठीक करो, धारीवाल का एलायमेंट खराब है उसको भी ठीक करो,  यूडीएच मंत्री बोलते है अच्छे-अच्छे को पानी पिला दिया, धारीवाल जी पहले राजस्थान की जनता को पानी पिलाओ. गुढ़ा ने आगे कहा कि राजस्थान में बिना पैसे के फाइल आगे नहीं बढ़ती है, भरत सिंह चिल्ला रहे हैं करप्शन के आरोप लगा रहे हैं.उन्होंने आगे कहा कि भरत सिंह जी चिल्ला रहे हैं धारीवाल जी ने भ्रष्टाचार किया, प्रमोद जैन भाया खा गया, भाया रे भाया खूब खाया, एक तो पूरा गांव खा गया सुनने वाले नहीं है. इसके साथ ही गुढ़ा ने CM गहलोत को लेकर ये भी कहा कि गहलोत साहब बोलते है मार दिया जाए या छोड़ दिया जाए, बोल तेरे साथ क्या सलूक किया जाए.

मंत्री गुढ़ा ने अपने बयान में आगे कहा किमंत्री ने कहा कि वसुंधरा राजे और अशोक गहलोत की मिलीभगत है और सीएम ने किस जादूगरी से बीजेपी के हेलीकॉप्टर खाली लौटाए उनका मेरे पास सबूत है. गुढा ने आगे आरोप लगाया कि उनके पास बीजेपी के विधायकों को करोड़ों में खरीदने के सबूत हैं. उन्होंने कहा कि गहलोत ने किन विधायकों को पैसे दिए उन्हें सब पता है. कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आ रही है और राजस्थान में पायलट उसी जंग में कूद पड़े हैं.

बता दें जयपुर में पायलट की यात्रा के समापन में रखी गई जनसभा में हजारों समर्थकों के अलावा पायलट गुट के 15 विधायक पहुंचे थे. इस दौरान वनमंत्री हेमाराम चौधरी, मंत्री राजेंद्र गुढा ने सभा में मंच पर मौजूद रहे. वहीं पायलट के साथ आज मंच पर पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नारायण सिंह भी पहुंचे जिन पर हर किसी की नजरें टिकी रहीं. इसके साथ ही पायलट के साथ मंच पर राकेश पारीक, खिलाड़ीलाल बैरवा, गिर्राज मलिंगा, दीपेंद्र सिंह शेखावत, जीआर खटाना, वेद प्रकाश सोलंकी, सुरेश मोदी, मुकेश भाकर और रामनिवास गावड़िया भी मौजूद रहे.

Leave a Reply