PM मोदी की छवि नष्ट करना ही राहुल का मकसद, स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर लगाए बड़े आरोप

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर किया बड़ा हमला कहा- राहुल गांधी PM के लिए अपशब्दों का करते हैं इस्तेमाल और उन पर आरोप लगाते हैं लेकिन वह अपने ही बयानों की सत्यता को साबित नहीं कर पाते, राहुल गांधी ने विदेश में झूठ बोला, देश में झूठ बोला, संसद में झूठ बोला, वही यूथ कांग्रेस के नेता श्रीनिवास के विवादित बयान पर स्मृति ईरानी ने दिया जवाब

smriti irani on rhaul
smriti irani on rhaul

Smriti Irani strongly attacked Rahul Gandhi: जबसे सूरत कोर्ट ने 2019 के मानहानि मामले में राहुल गांधी को लेकर फैसला सुनाया है और उनकी संसद सदस्यता रद्द हुई है तब से कांग्रेस पार्टी बीजेपी पर हमलावर है. राहुल गांधी ने भी प्रेस वार्ता कर बीजेपी और PM मोदी पर जमकर निशाना साधा है. जिस पर बीजेपी के दिग्गजों ने राहुल गांधी पर लगातार पलटवार कर रहे है. इसी सिलसिले में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर कड़ा प्रहार करते हुए आज प्रेस कांफ्रेंस की है. स्मृति ईरानी ने राहुल के बयानों को लेकर कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी की इमेज को छिन्न भिन्न करने का प्रण ल‍िए हुए हैं. वह कह चुके हैं क‍ि मोदी की ताकत इनकी इमेज है. अदालत ने राहुल गांधी को किसी एक व्यक्ति का अपमान करने के मामले में नहीं बल्कि पूरे समुदाय का अपमान करने के लिए दोषी माना है.वही युथ कांग्रेस के नेता श्रीनिवास बी.वी. के विवादित बयान पर भी जवाब देते हुए राहुल और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है.

बता दे राहुल गांधी की सांसदी जाने के मुद्दे के बाद पूरा विपक्ष एकजुट होता दिख रहा है और कई महत्वपूर्ण बैठक का दौर जारी है. वहीं बीजेपी भी अब शांत नहीं है, बीजेपी कांग्रेस और राहुल गांधी को लगातार घेर रही है. इस सिलसिले में बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार प्रेस वार्ता कर कांग्रेस पार्टी को घेर रहे है. वही आज केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रेस वार्ता कर कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी का अपमान करते करते ओबीसी समाज का अपमान कर रहे हैं. जबकि पीएम ने हमेशा कहा है कि आप मेरा चाहे जितना अपमान करना है करिए, लेकिन देश का अपमान मत करिए. स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि राहुल गांधी का मकसद PM मोदी की छवि को नष्ट करना है.

यह भी पढ़ें: भगौड़े दोनों मोदी OBC हैं क्या? सिर्फ चुनावी मुद्दा बनाने का है सारा षड्यंत्र- बीजेपी पर गहलोत का वार

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू का भी जिक्र किया और कहा कि राहुल ने इंटरव्यू में कहा था कि PM नरेंद्र मोदी की ताकत उनकी छवि है और राहुल गांधी ने 4 मई 2019 में एक मैगजीन इंटरव्यू में प्रण लिया कि मैं PM मोदी की छवि पर प्रहार करता रहूंगा जब तक उस छवि को नष्ट न कर दूं. गांधी परिवार ने सत्ता में रहते हुए PM मोदी की छवि खराब की है. ईरानी ईरानी ने आगे कहा, ये पहली बार नहीं है जब नरेंद्र मोदी पर प्रहार किया गया हो. ये कटाक्ष जब उन्होने सांसद में दिया….तब उनसे कहा गया कि आप अपने शब्दों को प्रमाणित करिए….लेकिन नहीं किया. घर उनका नहीं है, जनता का है. जैसे उन्होंने अमेठी में जमीन कब्जा ली है. वैसे ही वह राजधानी में चाहते हैं कि टैक्स पेयर का घर कब्जा कर लें. केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि मोदी जी का गांधी परिवार पर कहना है क‍ि आप चाहे मेरे लिए कुछ भी करें लेकिन देश के प्रति कुछ ना बोले. लेकिन गांधी पर‍िवार ने मोदी जी का अपमान करते-करते OBC समाज का अपमान कर दिया.

स्मृति ईरानी ने प्रेस वार्ता में आगे कहा कि अपनी पॉलिटिकल बौखलाहट में राहुल गांधी का मोदी जी के प्रति विष, देश के अपमान में परिवर्तित हो चुका है. पीएम मोदी का अपमान करते करते पूरे OBC समाज का अपमान करना भी उन्होंने उचित समझा. केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि नरेंद्र मोदी की इमेज पर प्रहार करने के लिए राहुल गांधी ने विदेश में झूठ बोला… देश में झूठ बोला… संसद में झूठ बोला, ये वही आदमी है जो सुप्रीम कोर्ट में नाक रगड़कर माफी मांगते हैं और बोलते हैं क‍ि मैं डरा नहीं हूं.

यह भी पढ़ें: सावरकर को समझना है तो अंडमान की कालकोठरी में जाकर बैठिए- गजेंद्र सिंह का राहुल गांधी पर बड़ा हमला

वही श्रीनिवास बी.वी के विवादित बयान को लेकर भी स्मृति ईरानी ने जवाब दिया है और प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि शब्द राहुल गांधी के हैं लेकिन संस्कार सोनिया गांधी हैं, बस जुबान युवा कांग्रेस की है, ऐसा पहली बार नहीं है जब युवा कांग्रेस ने की है अभद्र टिप्पणी, जब तक पार्टी में राहुल और सोनिया गांधी हैं तब तक पार्टी का वो नेता जो प्रमोशन चाहेगा मुझपर इस प्रकार की टिप्पणियां करता रहेगा. आपको बता दे हाल ही में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास ने स्मृति ईरानी को लेकर विवादित बयान दिया था और कहा था कि स्मृति ईरानी गंगूी-बहरी हो गईं हैं, उसी डायन को… महंगाई डायन को… महंगाई डायन को बेडरूम में बैठाने के लिए डार्लिंग बनाने का काम किया है.

Leave a Reply