achrt
achrt

लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल के नतीजे सामने आ गए हैं. करीब करीब सभी एग्जिट पोल केंद्र में मोदी सरकार की हैट्रिक निश्चित मानी जा रही है. चुनावी परिणाम के लिए केवल 24 घंटे का इंतजार है. उससे पहले कांग्रेस के पूर्व नेता प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर करारा तंज कसा है. प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि 4 जून को शहजादे भी साधना करेंगे और गुफा तलाश कर रहे हैं. बता दें कि 4 जून को मतों की गणना होनी है और चुनावी परिणाम आने हैं.

यह भी पढ़ें: ‘मोदी पीएम बने तो मुंडवा लूंगा सिर’ एग्जिट पोल के नतीजों के बाद आप नेता का ऐलान

आचार्य कृष्णम ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा है, ‘4 जून को शहजादे भी साधना करने जाएंगे. गुफा की तलाश जारी है.’ इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अंतिम चरण के मतदान से दो दिन पहले साधना करने कन्याकुमारी पहुंचे थे. यहां उन्होंने विवेकानंद रॉक मेमोरियल पर 45 घंटे की आध्यात्मिक ध्यान यात्रा शुरू की. कांग्रेस मोदी की आध्यत्म यात्रा को लेकर अदालत पहुंची थी और इस पर रोक लगाने की मांग की थी. हालांकि कोर्ट ने इस अर्जी को खारिज कर दिया था. आचार्य प्रमोद ने ये भी कहा कि एग्जिट पोल जनता का विश्वास दिखा रहा है. मोदी की साधना की झलक दिखाई देने लगी है. 4 जून के बाद विपक्षी छिपते हुए नजर आएंगे.

screenshot 2024 06 03 000000

पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य कृष्णम ने राहुल गांधी, अखिलेश यादव और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को टैग करते हुए लिखा, ‘राम की चौखट पे चले जाते तो इतनी दुर्गति ना होती.’ बताते चलें कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी सहित कई विपक्षी दलों ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का बहिष्कार किया था. आचार्य कृष्णम ने इस पर बात विपक्षी दलों से अलग जाते हुए कांग्रेस के राम लला की प्राण प्रतिष्ठा पर न जाने के फैसले को गलत बताया था.

इससे पहले उन्होंने कांग्रेस के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साधना का विरोध करने के लिए कांग्रेस की आलोचना की थी. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस का नाम लिए बिना कहा कि 2024 का चुनाव धर्मयुद्ध है. उन्होंने कहा था कि एक तरफ वे लोग हैं जो धर्म के साथ हैं और दूसरी तरफ वे लोग हैं जो धर्म को खत्म करना चाहते हैं.

Leave a Reply