सियासी पिच छोड़ क्रिकेटर बने राहुल गांधी, नेट्स पर चौके-छक्के लगाने का वीडियो वायरल

सियासी पिच को छोड़ क्रिकेट मैदान में अपने बल्लेबाजी के हुनर दिखाते नजर आए Rahul Gandhi, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनावी शोर शनिवार शाम तक थम जाएगा. कांग्रेस के वायनाड सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भी पिछले कुछ दिनों से चुनावी प्रचार में जमकर पसीना बहा रहे हैं. लेकिन शुक्रवार को कुछ ऐसा हुआ कि राहुल गांधी सियासी पिच को छोड़ क्रिकेट मैदान में अपने बल्लेबाजी के हुनर दिखाते नजर आए. यहां उन्होंने जमकर नेट्स पर पसीना बहाया. उनके बैटिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) शुक्रवार को हरियाणा के महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद दिल्ली वापस लौट रहे थे. इसके लिए राहुल गांधी ने महेंद्रगढ़ से दिल्ली के लिए हेलिकॉप्टर में उडान भरी लेकिन मौसम खराब होने के कारण हेलिकॉप्टर को केएलपी कॉलेज के रेवाडी स्टेडियम में इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी. इस दौरान राहुल गांधी की नजर नेट्स पर क्रिकेट प्रेक्टिस कर रहे कुछ लड़कों पर पड़ी तो वे खुद को रोक नहीं पाए और पहुंच गए उनके बीच. फिर क्या था, हाथों में बैट थामकर थोड़ी देर सियासत छोड़ चौके छक्के मारने लगे.

यह भी पढ़ें: मंडावा में रीटा का राजनीतिक भविष्य दाव पर, वहीं सुशीला सिंगड़ा की भी अग्निपरीक्षा

कॉलेज के क्रिकेट ग्राउंड में बने क्रिकेट नेट्स पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने काफी देर बल्लेबाजी में अपने हाथ आजमाए. इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बना सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. उसके बाद उनके बैटिंग करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा. इस वीडियो में राहुल कुछ युवकों की गेंद पर बल्लेबाजी शॉटस मारते नजर आ रहे हैं. काफी देर बल्लेबाजी करने के बाद जब मौसम ठीक नहीं हुआ तो राहुल को सड़क मार्ग से ही दिल्ली लौटना पड़ा.

Patanjali ads

इस दौरान उन्होंने वहां खड़े फिल्डरों से कहा, ‘वैसे तो मेरी रूचि फुटबॉल में है लेकिन आज मैं सबसे छक्के छुड़ा दूंगा.’

बता दें, हरियाणा में 90 सीटों पर 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने हैं. महेंद्रगढ़ चुनाव सभा को पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी संबोधित करने वाली थी लेकिन किसी वजह से उनका दौरा रद्द कर दिया गया. इस वजह से राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित किया. यहां राहुल ने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उन्हें अर्थव्यवस्था की कोई समझ नहीं है. मोदी सरकार की नीतियों के कारण दुनिया भर में देश का मजाक बन रहा है.

यह भी पढ़ें: भाजपा के चाणक्य और वरिष्ठ रणनीतिकार अमित शाह का एक और पराक्रम

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि आप देश के किसी भी प्रदेश में युवाओं से पूछिए कि क्या करते हो तो वे कहेंगे – कुछ नहीं. छोटे और मध्यम स्तर के व्यापारियों से पूछिए कि आपका काम कैसे चला रहा है तो वो कहेंगे – नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स जीएसटी ने हमें बर्बाद कर दिया है. ये हालत आज देश के अंदर है.

Leave a Reply