झारखंड में बोले मोदी- अब नहीं चलेगी पिछले दरवाजे वाली सरकार, राहुल गांधी ने कहा- जिधर देखो बस मोदी-मोदी

झारखंड में एक दूसरे पर जमकर बरसे नरेंंद्र मोदी और राहुल गांधी, पीएम मोदी ने कहा -जनादेश को ठुकराने वाले कर्नाटक से सीखें, वहीं राहुल गांधी ने किया पलटवार- 15 पूंजीपतियों के लिए चल रही सरकार

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. झारखंड में विधानसभा चुनावों के तीसरे चरण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी ने सोमवार को जनसभाएं करते हुए एक दूसरे पर जमकर प्रहार किया. पीएम मोदी ने जहां के रसोइधमना मैदान और बोकारो में रैली को संबोधित किया, वहीं राहुल गांधी ने हजारीबाग के बड़का गांव और रांची के बी.आई.टी मेसरा ग्राउंड में विपक्ष पर पलटवार किए. (Rahul Gandhi Vs Modi) जन रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अब पिछले दरवाजे वाली सरकार नहीं चलेगी. जनादेश को ठुकराने वाले कर्नाटक से सीखें. कर्नाटक ने गद्दारों को बड़ी सजा दी है. उन्‍होंने चोरी-छिपे पिछले दरवाजे से सरकार बनाने वालों को सबक सिखाया है. पीएम ने कहा कि कांग्रेस गठबंधन का कभी पालन नहीं करती. ये भ्रष्‍टाचार के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. झारखंड की जनता अपने भविष्‍य के लिए कर्नाटक के परिणामों को याद रखे.

इधर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने भाषण में प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि देश में सिर्फ 15 पूंजीपतियों के लिए सरकार चल रही है. जहां देखो बस मोदी ही मोदी, जिधर देखो बस मोदी का चेहरा ही नजर आता है. वायनाड सांसद और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा के उम्मीदवारों के पक्ष में अधिक से अधिक संख्या में वोट देने की अपील की. (Rahul Gandhi Vs Modi)

यह भी पढ़ें: कर्नाटक में चला येदियुरप्पा का जादू, उप चुनावों में 15 विधानसभा सीटों में से 12 पर जीती भाजपा

इससे पहले नरेंद्र मोदी की रैली में प्रदेश के मुख्यमंत्री रघुवर दास भी मौजूद रहे. यहां भारी संख्या में भाजपा से कार्यकर्ता और स्थानीय जन खासतौर पर महिलाएं प्रधानमंत्री का भाषण सुनने पहुंची. झारखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह तीसरा दौरा है. इससे पहले उन्होंने पहले चरण में पलामू और गुमला तथा दूसरे चरण में खूंटी व जमशेदपुर में चुनावी सभा की थी. (Rahul Gandhi Vs Modi)

Patanjali ads

बता दें, झारखंड की 81 विधानसभा सीटों पर 5 चरणों में चुनाव हो रहे हैं. पहले दो चरण के चुनाव समाप्त हो चुके हैं. तीसरे चरण में 17 सीटों के लिए 12 दिसम्बर को मतदान होगा. नतीजे 23 दिसम्बर को घोषित किए जाएंगे.

Leave a Reply