एमपी: जीतू पटवारी के सामने एसडीएम ने टेके घुटने, हाथ जोड़कर किया धरना समाप्त करने का अनुरोध

बीजेपी नेता सुदर्शन गुप्ता की गिरफ्तारी की मांग को लेकर राजबाड़ा में धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी समेत अन्य कांग्रेसी नेताओं को मनाने गए एसडीएम ने अपने घुटने टेक कर और हाथ जोड़कर धरना समाप्त करने का किया अनुरोध

जीतू पटवारी के सामने एसडीएम ने टेके घुटने
जीतू पटवारी के सामने एसडीएम ने टेके घुटने

पॉलिटॉक्स न्यूज़/मध्यप्रदेश. प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वायरल हुए एक ऑडियो के कारण पहले से मचे सियासी बवाल के बीच बीजेपी नेता और पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता द्वारा केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. जहां इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, वहीं प्रदेश कांग्रेस ने गुप्ता की गिरफ्तारी को लेकर आंदोलन तेज कर दिया है. इस मामले में पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी समेत कई कांग्रेस नेता आज राजबाड़ा में धरने पर बैठ गए, जिन्हें मनाने गए एसडीएम ने अपने घुटने टेक कर और हाथ जोड़कर कांग्रेस नेताओं को धरना समाप्त करने के लिए मनाया.

सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाने के मामले में बीजेपी नेता सुदर्शन गुप्ता और अन्य कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देवी अहिल्याबाई की प्रतिमा के पास धरने पर बैठे प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी जीतू पटवारी, विधायक संजय शुक्ला, विधायक विशाल पटेल और शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने जिला कलेक्टर को मौके पर बुलाने की मांग की. ऐसे में कांग्रेस नेताओं की इस जिद के सामने बेबस एसडीएम ने घुटने के बल बैठकर और हाथ जोड़कर धरना खत्म करने का अनुरोध किया.

यह भी पढ़ें: ‘केंद्रीय नेताओं के कहने पर गिराई थी कमलनाथ सरकार’- शिवराज का ऑडियो वायरल होने के बाद गर्माई सियासत

यह है पूरा मामला

दरअसल शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का जन्मदिन था. इस अवसर पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता ने कार्यक्रम में जरूरतमंदों को राशन वितरण किया था. इस दौरान न शारीरिक दूरी का पालन किया गया, न सेनिटाइजर का उपयोग, ना ही सबके चेहरे पर मास्क नजर आए. इस मामले में पुलिस ने 188 के तहत इंदौर के मल्हारगंज थाने में केस दर्ज कर लिया है. वहीं प्रदेश कांग्रेस प्रशासन से लगातार बीजेपी नेता के खिलाफ धाराएं बढ़ाने की मांग कर रही है.

Leave a Reply