bihar
bihar

लोकसभा चुनाव की चुनावी सरगर्मियों के बीच जुबानी तकरार भी चरम पर पहुंच रही है. हाल में बिहार में महागठबंधन की बैठक में राजद प्रमुख पीएम नरेंद्र मोदी ‘बिना परिवार का’ क्या कह दिया, भारतीय जनता पार्टी खुद ही उनका परिवार बन गया. वहीं पीएम मोदी ने देश को अपना परिवार बता दिया. इसी बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस हमले का बदला लेने के लिए राजद सुप्रीमो लालू यादव को ‘चारा चोर’ कहकर संबोधित किया तो राजद ने स्मृति को आड़े हाथ लिया और उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

राजद की ओर से प्रवक्ता सारिका पासवान ने स्मृति ईरानी का बिना नाम लिए उन पर तीखे कटाक्ष किए. राजद सुप्रीमो को चारा चोर कहने को लेकर राजद प्रवक्ता सारिका पासवान ने स्मृति ईरानी को जमकर प्रहार किया और एक वीडियो जारी करते हुए स्मृति ईरानी को गोवा में बीफ चिली बेचने वाले की मां बताते हुए उन्हें कुकुर (कुत्ता) जैसा भौंकने वाली बताया.

यह भी पढ़ें: ‘हनुमान जी की गदा से हो जाएगा नाश’ ए.राजा के विवादित बयान पर गिरिराज सिंह का फायर

वीडियो में सारिका ने कहा, ‘भाजपा की ट्रिपल एक्सल (XXXL) कमर्शियल सिलिंडर, दूसरे के भतार (पति) को चोरी करने वाली, गोवा में बीफ चिल्ली बेचने वाले की मां, कुकुर (कुत्ते) जैसा भौंकना बंद करो.’ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘हम बिहारी लोग भैंस का सिंघ पकड़कर पटक देते हैं फिर नाथ देते हैं, इसलिए देह की गर्मी को, दिमाग के अकड़ को औकात के अनुसार रखो, नहीं तो नाथ-ने में देर नहीं होगा.’

सारिका ने स्मृति ईरानी को औकात में रहने की भी नसीहत दी है. सारिका पासवान ने कहा कि बिहार की जनता भाजपा को समझ चुकी है. उन्होंने स्मृति ईरानी को धमकी भरे लफ्जों में चुनौती देते हुए कहा कि बिहार की जनता कालिख पोतने के लिए तैयार बैठी है.

Leave a Reply