कटारिया, पूनियां और राठौड़ चुनाव की हार से बौखला कर, कर रहे हैं झूठी बयानबाजी- खाचरियावास

भाजपा की राज्यसभा चुनाव में हार और एक वोट रिजेक्ट होने के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि भाजपा का वर्तमान नेतृत्व जमीन पर काम करने की बजाए हवा में कर रहा है वार - खाचरियावास

Minister Pratap Singh Khachariwa 2 Final
Minister Pratap Singh Khachariwa 2 Final

पॉलिटॉक्स न्यूज़/राजस्थान. प्रदेश की तीन सीटों के लिए राज्यसभा चुनाव भले ही संपन्न हो चुके हैं लेकिन इसको लेकर शुरू हुई सियासी बयानबाजी का दौर बदस्तूर जारी है. शनिवार को बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने जहां कांग्रेस पर बाडाबंदी के दौरान 23 विधायकों से बडी डील करने का आरोप लगाया तो नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटरिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और मुख्य सचेतक महेश जोशी को भाजपा पर विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर लगाए गए आरोपों का खुलासा करने की बात कही. इस पर राजस्थान सरकार में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी नेताओं पर जमकर निशाना साधा.

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि कटारिया, पूनियां और राठौड़ राज्यसभा चुनाव में भाजपा के षड्यंत्र को पूरा नहीं कर पाने के कारण बौखला गए हैं. भाजपा की राज्यसभा चुनाव में हार और एक वोट रिजेक्ट होने के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि भाजपा का वर्तमान नेतृत्व जमीन पर काम करने की बजाए हवा में वार कर रहा है. सिर्फ जबानी जमा खर्च करना, बड़ी-बड़ी बातें करना, झूठ बोलना, बिना तथ्यों के आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति करना भाजपा के वर्तमान नेतृत्व की आदत पड़ गई है.

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि जिस तरह की झूठ और ओछी बयानबाजी कांग्रेस और निर्दलीय विधायकों को लेकर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने की है वह इस पद पर रहने वाले व्यक्ति को शोभा नहीं देती. जिस तरह की बयान बाजी प्रदेशाध्यक्ष पूनियां ने की है इससे स्पष्ट हो गया है पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष पद का उन्हें घमंड हो गया है. बिना तथ्यों के, बिना प्रमाण के, निर्दलीय विधायकों पर जिस तरह के आरोप उन्होंने लगाए हैं वह कानूनी रूप से स्वीकार नहीं किए जा सकते.

मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पुनियां और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड को चुनौती देते हुए कहा कि भाजपा के अंदर जो राजनीतिक टकराव चल रहा है उसे झूठ बोलकर कांग्रेस के विरुद्ध बयानबाजी करके खत्म नहीं किया जा सकता. खाचरियावास ने आगे कहा कि कटारिया पूनियां और राठौड़ ने झूठी बयानबाजी के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

यह भी पढ़ें: विधायकों पर डील का आरोप लगाने पर संयम लोढ़ा ने दिया पूनियां के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव

गौरतलब है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनियां ने शनिवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा था कि कांग्रेस ने बाडाबंदी के दौरान निर्दलीय और दूसरे दलों के 23 विधायकों से रीको में प्लॉट, खान आवंटन, कैश ट्रांजैक्शन जैसी डील की है. बहुत जल्द इसका प्रमाण देंगे. वहीं नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटरिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और मुख्य सचेतक महेश जोशी की ओर से भाजपा पर विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर लगाए गए आरोपों के खुलासा करने की बात की थी.

Leave a Reply