किसान दादी पर बोलकर फंसी कंगना, दिलजीत दोसांझ सहित यूजर्स ने कहा ‘कंगना चुपचाप माफी मांग’

सोशल मीडिया की हलचल

0
Kangana Ranaut Vs Diljit Dosanjh
Kangana Ranaut Vs Diljit Dosanjh
Advertisement2

Politalks.News/KanganaRanaut. किसान आंदोलन और पंजाब की किसान दादी पर बोलना कंगना रनौत को भारी पड़ रहा है. हालांकि कंगना को इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ रहा और कंगना अभी भी अपने मुंह मिया मिट्ठू बन रही हैं. अपने एक ट्वीट में कंगना ने अपने आप को बब्बर शेरनी कहा है. खैर कंगना अपने आप को जो भी समझे, किसान दादी को निशाना बनाना कंगना को भारी पड़ रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स कंगना को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. यहां तक की किसान दादी ने एक भी एक वीडियो में कहा कि उन्हें मजदूरी करने की जरुरत नहीं क्योंकि उनके पास काफी सारी खेती है लेकिन किसानों के लिए वे आंदोलन में शरीक हुई हैं.

एक्टर सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने भी कंगना को खूब खरी खोटी सुनाई है. दिलजीत और कंगना के बीच ट्वीटर वॉर भी हुई है. इसके बाद ट्वीटर पर #कंगनाचुपचापमाफी_मांग ट्रेंडिंग में चल रहा है.

किसान दादी महिंदर कौर का एक वीडियो शेयर करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कंगना को टैग करते हुए कहा कि किसी को भी इतना अंधा नहीं होना चाहिए. इस पर कंगना ने एक्टर को करण जौहर का पिट्ठू बता दिया. कंगना ने लिखा, ‘क्या ड्रामा चल रहा है इसे बंद करो..’ कंगना की टीम ने एक ट्वीट करते हुए वहां आंदोलन कर रहे लोगों को 100 रुपये प्रतिदिन की दिहाड़ी वाला मजदूर बताया था. बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया.

इसके बाद दिलजीत ने फिर से ट्वीट कर कंगना को दिमाग ठीक रखने को कहा. इस पर फिर से जवाब देते हुए कंगना ने लिखा, ‘कौन उस औरत को पीछे से बोलने के लिए सपोर्ट कर रहा है. जब एमएसपी हटाया नहीं तो कैसे देंगे.

फिर से दिलजीत एक्शन में दिखे और कहा कि 100 रुपये देहाडी बात कैसे कही. दिलजीत ने कहा कि एक औरत होकर दूसरी औरत के लिए कहना सही नहीं. ये जरूरी नहीं कि हर बार कोई सही हो. इस पर जवाब देते हुए कंगना ने कहा, ‘मेरा या तुम्हारा सही होना जरूरी नहीं बल्कि देश का सही होना जरूरी है’. दिलजीत पर आरोप लगाते हुए कंगना ने कहा कि तुम लोग किसानों को भडकाते हो, तुम सब लोग इसमें भागीदार हो, मैं इन आंदोलन से परेशान हूं.

अपने आगे के ट्वीट में कंगना ने अपने चित परिचित अंदाज में इस आंदोलन को टुकडे टुकडे गैंग बताया. कंगना कह रही है कि ये गैंग मेरी आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है.

Leave a Reply