मुझे कोरोना वायरस मिलता तो मैं उसे देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देता- शिवसेना विधायक के बिगड़े बोल

महाराष्ट्र में अब तक लगभग 38 लाख कोरोना संक्रमित सामने आ चुके हैं तो वहीं लगभग 60 हजार लोगों की मौत हो चुकी है, ऐसी भयावह परिस्थिति में भी महाराष्ट्र में महामारी पर सियासत भारी पड़ती पड़ती दिखाई दे रही है

शिवसेना विधायक के बिगड़े बोल
शिवसेना विधायक के बिगड़े बोल

Politalks.News/MaharashtraPolitics. कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहरके भयावह रूप ने जहां पूरे देश को अपनी चपेट में ले लिया है, वहीं इसका सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र पर पड़ा है. देशभर में सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में लगभग 38 लाख कोरोना संक्रमित सामने आ चुके हैं तो वहीं लगभग 60 हजार लोगों की मौत हो चुकी है. ठाकरे सरकार इस विकट स्थिति से निपटने के लिए हर सम्भव प्रयास कर रही है. लेकिन ऐसी परिस्थिति में भी महाराष्ट्र में महामारी पर सियासत भारी पड़ती पड़ती दिखाई दे रही है. जहां विपक्ष महाविकास आघाडी सरकार पर अब तक कोरोना की रोकथाम करने में नाकाम रहने के आरोप लगा रहा है तो वहीं शिवसेना के एक विधायक ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है.

महाराष्ट्र के बुलढाना से शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि अगर उन्हें कोरोना वायरस के मिलते, तो वह उसे देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देता. ऐसे समय में जबकि राज्य में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और सरकार को इस महामारी पर अंकुश लगाने के उपाय करने चाहिए, उनके विधायक व मंत्री विपक्ष के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- क्या राहुल गांधी को लॉबिस्ट कहने वाले मोदी सरकार के उन केंद्रीय मंत्रियों को शर्म आई होगी?

आपको बता दें कि शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो कहते पाए जा रहे हैं कि, ‘तुम्हारी सरकार में लाखों लोग मरते उसका क्या ?? जिसके घर के लोग मरते हैं, जिसके घर से जान जाती है उसका क्या.? और जिसके घर वालों की जान जाती है उनको पता है कोरोना क्या है..’ आगे उन्होंने कहा कि, अगर मुझे कोरोना के वायरस मिलते तो देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देता.

गायकवाड़ के इस बयान को लेकर लोग शिवसेना की खूब खिचाईं कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि जहां महाराष्ट्र कोरोना की वजह से बेहाल है तो वहीं शिवसेना के विधायक इस तरह के बयान से अपनी गंभीरता बयां कर रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा कि, उद्धव के शिवसैनिक अब अफजलखान के लिए लड़ते है, ये Naughty हो गए है और इनसे मर्यादित भाषा की उम्मीद बेकार है.

यह भी पढ़ें- केरल का ‘चुनावी चकल्लस’, चार दशक पुराने ट्रेंड को तोड़ सकता है इस बार का विधानसभा चुनाव

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में शनिवार को कोरोना वायरस के अब तक के सर्वाधिक 67,123 नए मामले सामने आए थे. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि अब राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 37,70,707 हो गए. इसके अलावा, राज्य में महामारी के कारण 419 मौतें हुईं, जिसने मृतकों की संख्या बढ़कर 59,970 हो गई. राज्य में शुक्रवार को 63,729 मामले आए थे.

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को 56,783 रोगियों को छुट्टी दी गई, जिससे राज्य में अब तक ठीक हो चुके लोगों की संख्या बढ़कर 30,61,174 हो गई. महाराष्ट्र में अब उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 6,47,933 हो गई. मुंबई में 8,811 नए मामले और 51 मौतें हुईं, जिससे शहर में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 5,71,018 हो गए और मृतकों की संख्या 12,301 हो गई. कोरोना वायरस संक्रमण का पता लगाने के लिए दिन के दौरान की गईं 2,72,035 जांचों के साथ, महाराष्ट्र में अब तक जांच की गईं नमूनों की संख्या बढ़कर 2,35,80,913 हो गई है.

Leave a Reply