‘अब क्या वो लोग मुझसे माफी मांगेंगे’ – सोशल मीडिया वायरल

सोशल मीडिया वायरल

Shekhar Suman Social Media Viral
Shekhar Suman Social Media Viral

Politalks.News/SocialMediaViral. बिहार चुनाव समाप्त हो चुके हैं और उसके साथ ही एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस भी वक्त की धूल में गायब होने के काफी निकट है. बिहार चुनावों से पहले और चुनाव के दौरान भी करीब करीब सभी ने इस मुद्दे को भुनाने की कोशिश की. अब शेखर सुमन ने उन तमाम लोगों पर निशाना साधा है जिन्होंने उन पर इस केस के जरिए राजनीति करने का आरोप लगाया था. शेखर सुमन ने लंबे समय बाद अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि जब सुशांत केस के सिलसिले में मैंने तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी, तो मुझ पर राजनीति करने का आरोप लगा था. बताया गया था कि मेरे राजनीति में बड़े सपने हैं. शेखर सुमन ने आगे कहा कि अब बिहार चुनाव खत्म हो चुके हैं और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. अब क्या वो लोग मुझ से माफी मांगेंगे?

दरअसल सुशांत केस को लेकर शेखर ने राजद नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी. इसके बाद कुछ लोगों ने उप पर राजनीति करने का आरोप लगाया था. अब एक ट्वीट करते हुए शेखर सुमन ने उन तमाम लोगों पर निशाना साधा है जिन्होंने उन पर इस केस के जरिए राजनीति करने का आरोप लगाया था. शेखर ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव संग हुई अपनी मुलाकात का हवाला देते हुए कई लोगों को आईना दिखाने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली की अपील के बावजूद शिवम दुबे ने फोड़े पटाखे, यूजर्स ने लगाई क्लास

शेखर सुमन ने ट्वीट में लिखा- जब सुशांत केस के सिलसिले में मैंने तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी, तो मुझ पर राजनीति करने का आरोप लगा था. बताया गया था कि मेरे राजनीति में बड़े सपने हैं. अब बिहार चुनाव खत्म हो चुके हैं और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. अब क्या वो लोग मुझ से माफी मांगेंगे.

अपने अगले ट्वीट में शेखर ने कहा कि जीवन की सबसे बड़ी संपत्ति पैसा या प्रसिद्धि या शक्ति या स्थिति नहीं है, बल्कि आंतरिक खुशी, संतोष और संतुष्टि है.

बता दें, सुशांत मामले में शेखर सुमन ने उनके हक में आवाज बुलंद की थी और हर प्लेटफॉर्म पर सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगाने वालों में शामिल रहे. इस दिवाली भी शेखर सुमन ने सुशांत के तमान फैन्स से अपील की थी. उन्होंने सभी से ये दिवाली पर सुशांत को श्रद्धांजलि देने को कहने के साथ खुद भी भावुक पोस्ट के जरिए सुशांत को याद किया था.

वैसे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 5 महीने से ज्यादा बीत गए हैं लेकिन शेखर सुमन केस की जांच से ज्यादा खुश नहीं हैं. सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए शेखर ने मुंबई से पटना तक का सफर तय किया था, साथ ही एक्टर को न्याय दिलवाने के लिए नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव से मुलाकात करने के साथ ही अन्य नेताओं से भी मुलाकात की थी. सीबीआई जांच के लिए भी उन्होंने काफी दबाव बनाया था.

https://twitter.com/shekharsuman7/status/1326038761755406337?s=20

हाल ही में उन्होंने कहा था कि सुशांत केस की जांच हाइजैक हो चुकी है. उन्होंने केस में AIIMS रिपोर्ट पर भी अपना अविश्वास जाहिर किया था. उन्होंने कहा था कि इस केस की गला दबाकर आत्महत्या कर दी गई है.

Leave a Reply