सीएए समर्थन यात्रा में बोले मुख्यमंत्री खट्टर- देश में खतरा उससे है जो खाए यहां का लेकिन गुणगान करे कहीं ओर का

इशारों इशारों में गांधी परिवार पर साधा निशाना, कहा- भारत का न होकर किसी अन्य जगह का है कांग्रेस नेतृत्व का आधार, कांग्रेस के कुछ लोग CAA के समर्थन में लेकिन सामने बोलने की हिम्मत नहीं

0

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. हरियाणा में नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पानीपत में बुधवार को राज्य स्तरीय सीएए समर्थन यात्रा (CAA Support Rally) निकाली. इस रैली से पहले एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम खट्टर ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के कुछ लोग भी सीएए के समर्थन में हैं लेकिन उनकी अपने नेतृत्व के सामने बोलने की हिम्मत नहीं होती. सीएम की इस रैली में सीएम खट्टर के अलावा भाजपा के कई मंत्री, सांसद और विधायक भी शामिल हुए. सीएए समर्थन यात्रा स्काई लार्क से शुरू होकर रेलवे रोड तक पहुंची.

पानीपत के स्काई लार्क के पास आर्य कॉलेज के ग्राउंड में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सीएम खट्टर ने कहा कि जो भी कांग्रेसी सीएए का समर्थन का कर रहे हैं, उनके मन में दुविधा है कि उनकी पार्टी का क्या स्टैंड है. पार्टी के बहुत से लोग ठीक मानते हैं लेकिन नेतृत्व के सामने बोलने की हिम्मत नहीं जुटा पाते. बोले भी कैसे, उनके नेतृत्व का आधार भारत का न होकर किसी अन्य जगह का जो है. ऐसा कहकर खट्टर ने इशारों इशारों में सोनिया, प्रियंका और राहुल गांधी पर भी निशाना साधा.

यह भी पढ़ें: बीजेपी की घोषित चुनाव समिति में सबसे ऊपर मनोज तिवारी का नाम, क्या ये है सीएम दावेदारी के संकेत?

हरियाणा सीएम ने ये भी कहा कि देश में सिर्फ खतरा उससे है जो खाए यहां का लेकिन गुणगान करे कहीं और का. यहां सभी को स्वतंत्रता है क्योंकि देश में आजादी है, मन की आजादी है, विचारों की आजादी है लेकिन देश के प्रति आस्था की आजादी नहीं है. उन्होंने कहा कि पानीपत में सीएए समर्थन यात्रा के दौरान उमड़ा यह विशाल जन समर्थन उन सभी विपक्षी दलों को करारा जवाब है जो जनता में भ्रम फैलाकर उन्हें भड़काने का काम कर रहे हैं.

सीएए समर्थन यात्रा में सीएम खट्टर के सथ भाजपा हरियाणा प्रभारी अनिल जैन, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, राज्यमंत्री कमलेश ढांडा, खेल मंत्री संदीप सिंह, करनाल सांसद संजय भाटिया, शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, सोनीपत सांसद रमेश कौशिक, कुरुक्षेत्र सांसद नायब सैनी, विधायक महिपाल ढांडा सहित अन्य भाजपाई नेता मौजूद रहे.

Leave a Reply