हनुमान बेनीवाल का हरीश चौधरी पर बड़ा जुबानी हमला, 2023 में सरकार बनाने का किया दावा

हरीश चौधरी की तरह मैं गहलोत के जूते और कप प्लेट उठाने के लिए खड़ा नही रहता, मेरी खुद की पार्टी है जिसकी मोदी जी के साथ पार्टनरशिप है

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने हरीश चौधरी पर जमकर निशाना साधा और उन्हें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का चप्पल एवं कप प्लेट उठाने वाला वेटर बताया. हनुमान ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी जी के समक्ष बैठता हूं और उनकी सहयोगी पार्टी से हूं, हरीश चौधरी की तरह अशोक गहलोत की चप्पल नहीं उठाता. जबकि जब भी अशोक गहलोत आते हैं तो उसकी चप्पल और कप प्लेट उठाने के लिए हरीश चौधरी को तैयार रहना पड़ता है. अगर हरीश ऐसा न करें तो पता नहीं कब गहलाते उन्हें मंत्रीमंडल से हटा दे.

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें

बेनीवाल (Hanuman Beniwal) ने कहा कि जैसे किसी होटल के बाहर खड़े रहते हैं न, ये वे लोग हैं. लेकिन हनुमान बेनीवाल एक किसान नेता है जिसने किसी के सामने हाथ नहीं फैलाए. अपने दम पर अपनी पार्टी बनायी. बेनीवाल ने ये भी कहा कि 2023 के विधानसभा चुनाव में मैं सरकार बनाउगा और इन सब बकबक करने वालों को अपने घर पर बिठा दूंगा. उन्होंने ये भी कहा कि ज्यादातर को पहले ही बिठा चुका हूं. उन्होंने हरिश चौधरी का फिर से नाम लेते हुए कहा कि राजस्थान सरकार के मंत्रियों को जनता से कोई लेना देना नहीं है. उनका केवल एक ही मकसद है कि पैसा कैसे कमाएं. अगले चुनावों में वे केवल विधानसभा में जाने का सपना देखेंगे लेकिन घुस नहीं पाएंगे.

यह भी पढ़ें: गहलोत के दिल्ली दौरे के बाद पायलट के सुर पड़े नरम, बसपा से आए विधायकों के प्रति बदला नजरिया

बता दें, हरीश चौधरी वर्तमान राजस्थान कांग्रेस सरकार में राजस्व मंत्री हैं. वे विधानसभा में बायतू से विधायक है. मौजूदा समय में हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) नागौर लोकसभा सीट से सांसद हैं. पूर्व में वे खींवसर विधानसभा सीट से विधायक थे लेकिन लोकसभा में भाजपा से गठबंधन और ज्योति मिर्धा को हराने के बाद वे लोकसभा पहुंच गये. हाल में जाटलैंड खींवसर विधानसभा सीट पर हुए उप चुनाव में हनुमान (Hanuman Beniwal) के भाई नारायण बेनीवाल ने आरएलपी के टिकट पर चुनाव लड़ा और कांग्रेस के हरेंद्र मिर्धा को हराते हुए जीत दर्ज की.

Leave a Reply