‘आप जलन बरकरार रखें, ये शेर तो जलवा बरकरार रखेगा’

सोशल मीडिया की आज की हलचल

Hanuman Beniwal
Hanuman Beniwal

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. नागौर सांसद और रालोपा संयोजक हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) को हमेशा ही अपनी बेबाकी के लिए जाना जाता है. हाल में लोकसभा में गांधी परिवार को लेकर की गई टिप्पणी पर सदन में जमकर हंगामा हो गया. बेनीवाल ने कोरोना वायरस को लेकर लेकर कहा कि ये वायरस इटली से होकर आया है. ऐसे में गांधी परिवार की भी स्वास्थ्य की जांच करानी चाहिए. इसके बाद कांग्रेस ने हनुमान पर कई तरह से जुबानी हमले किए और माफी की मांग की. यहां तक की सदन भी स्थगित करना पड़ा. हालांकि सदन परिसर में बेनीवाल ने माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया. अब ये मुद्दा सोशल मीडिया पर आ गया है. बेनीवाल के समर्थकों ने उनके समर्थन में आज शाम 6 बजे एक सोशल कैंपेन #WeSupportHanumanBeniwal (We Support Hanuman Beniwal) चलाया जो ट्वीटर पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. चंद घंटों में इस कैंपेन पर 26 हजार से अधिक लाइक और ट्वीट हो चुके हैं.

हजारों की तादात में समर्थक इस कैंपेन से जुड़ रहे हैं और संख्या बढ़ती जा रही है. हनुमान के चाहने वाले उनके समर्थन में न केवल ट्वीट कर रहे हैं, साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं. एक समर्थक ने तो ये तक लिखा है, ‘आप जलन बरकरार रखे यह शेर तो जलवा बरकरार रखेगा’.

002
002

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये कांग्रेसी चाटूकार हैं जो हनुमान बेनीवाल के खिलाफ जहर उगल रहे हैं.

001
001

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप पुतला ही फुंकते रहना और वो जिसका नाम हनुमान बेनीवाल है, आपकी पूरी लंका ही जला देगा.

https://twitter.com/Mahendr81030171/status/1236001500121272320?s=20

भागीरथ नैन नाम के एक यूजर ने शायराना अंदाज में लिखा, ‘पूरी सरकार, कांग्रेस पार्टी व तमाम बुझे कारतूस मिलकर भी खींवसर उपचुनाव मे RLP को नही हरा सके, क्योंकि वो गांधी परिवार की चापलूसी करते है जबकि रालोपा, सड़क से लेकर सदन तक गांव, गरीब, किसान, युवा के लिए संघर्ष करती है’.

वहीं एक अन्य यूजर ने ‘जो गरीब,किसानों के हितो लिए सत्ता से भिड़ जाता है वो हनुमान बेनीवाल कहलाता है…’ कहते हुए इस सोशल मीडिया कैंपेन को समर्थन दिया.

Leave a Reply