भाईसाहेब, किसी को अच्छा लगे या सौ बार बुरा लगे, आपको बता दूं इस सप्ताह की खास खबरें- बकरबाज

खबरें होती ही ऐसी हैं, जो आपको जीवंत बनाए रखती हैं, जरूरी भी है, हमारा जीवंत रहना, आंखें बंद करके भी भला जीने का कोई मतलब है....

0
बकरबाज
बकरबाज
Advertisement2

Politalks.News/Rajasthan. ये खबरों की दुनिया है जनाब, यहां हर बात खास होती है. ए से जेड़ तक सबके लिए. खबरें होती ही ऐसी हैं, जो आपको जीवंत बनाए रखती हैं. जरूरी भी है, हमारा जीवंत रहना. आंखें बंद करके भी भला जीने का कोई मतलब है. चलो छोड़िए, इन बातों को और सीधे-सीधे आते हैं, इस सप्ताह राजस्थान की खास खबरों पर….

नमस्कार भाईसाहेब, मैं हूं बकरबाज, किसी को अच्छा लगे या सौ बार बुरा लगे, आपको बता दूं इस सप्ताह की खास खबरें: –

न्यूज़ 1. एंबुलेंस और पीपीई किट के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बड़े भाई अग्रसेन गहलोत के घर ईडी ने मारा छापा मारा, साथ में थे सीआरपीएफ के जवान…… कोरोना काल में इतनी सावधानी तो रखनी ही चाहिए, कहीं जाएं, वो भी किसी बड़े आदमी के घर और वहां कोरोना हुआ तो सावधानी तो बनती है ना हुकुम.

न्यूज़ 2. कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनिया के घर जांच और पूछताछ के लिए पहुंची सीबीआई टीम….. यह जांच बहुत जरूरी थी भईया, गहलोत सरकार ने खुद इसकी स्वीकृति दी थी, लेकिन हुजूर ने आते-आते बहुत देर कर दी, कहने का मतलब साफ है कि जांच के लिए बहुत पहले ही आ जाते ना साहेब, अब कांग्रेस इस जांच के समय को लेकर मोदीजी पर आरोप लगा रही है, है ना भईया, सही बात नहीं है ये.

न्यूज़ 3. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी सरकार गिराने का षड़यंत्र रच रही है…… इस न्यूज़ पर तो भईया अब क्या कहें, मुख्यमंत्री जी ने खुद अपने उपमुख्यमंत्री की इतनी करतूतें उजागर कर दीं फिर भी आरोप बीजेपी पर, अब कोई सामने से आएगा तो बीजेपी तो गले लगाएगी ना भईया.. कुछ गलत कहा?

न्यूज़ 4. सतीश पूनियां और राजेंद्र राठौड़ ने दिल्ली-मानेसर जाकर बीजेपी के बड़े नेताओं और पायलट से की मुलाकात, पूनियां ने कहा- नहीं गया चाहो तो करा लो सीबीआई जांच….. अरे भईया ये बीजेपी वाले सीबीआई का ही नाम बार-बार क्यों लेते हैं जी, अब ये भी कोई बात है सभी को पता केंद्र से चलती है, खैर सीबीआई को क्यों परेशान करते हो नेताजी, जयपुर से दिल्ली तक बीच में जितने भी टोल आते हैं सबकी उस दिन की रिकॉर्डिंग मंगवा कर दे दो…. क्यूं भईया, सही है ना

न्यूज़ 5. बाड़ी विधायक गिरिराज मलिंगा ने सचिन पायलट पर 35 करोड़ रु की ऑफर करने के आरोप लगाए, कहा- शिवजी को छूकर कह सकता हूँ, पायलट ने दिया लीगल नोटिस लगाया एक रु का जुर्माना….. लो कर लो बात भईया 35 करोड़ की ऑफर और जुर्माना सिर्फ एक रु का, जय भोले की.. दिसम्बर में पायलट ने ऑफर दी और अब याद आई, सिम्पल लॉजिक है भईया, सावन का महीना तो अब आया है ना दिसम्बर के बाद तो शिवजी ने दिलाई याद, इसमें क्या.

न्यूज़ 6. बीजेपी नेताओं ने कहा कि जो भी चल रहा है वो कांग्रेस का अंदरूनी झगड़ा है…. सही भी है भईया, बीजेपी नेताओं का क्या लेना देना गहलोत और पायलट की लड़ाई से, लेना देना तो मध्य प्रदेश में भी नहीं था, कमलनाथ और सिंधिया की लड़ाई से, अब भईया ई तो बहुत पुरानी कहावत है दो बिल्लियों की लड़ाई में बंदर फायदा उठा ही लेता है… इसमें क्या.

न्यूज़ 7. बीजेपी नेताओं ने कहा कि उचित समय पर पार्टी लेगी निर्णय, अभी हम केवल देख रहे हैं…. ई सही बात है भईया, कौन बेवकूफ होगा जो उचित समय का इंतजार नहीं करेगा, तनिक समझो बात को, ई नंबर गेम का मामला है और जब नंबर गेम पूरा होगा तो उचित समय भी आ जाएगा, सही तो है, भईया.

अरे भईया काहे रुक गए हो, अभी तो कुछ खबरें और भी हैं भईया, तनिक उन के भी देख लो….

न्यूज़ 8. विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने पायलट समेत 19 विधायकों को थमाए नोटिस, मांगा जवाब…. तो भईया, जा में का गलत, स्पीकर का अधिकार है, नोटिस भी जारी कर सकता है, जवाब भी मांग सकता है, अब आप ये मत पूछना कि बीएसपी के मामले में अब तक नोटिस क्यूं जारी नहीं हुआ, हम तो खबरनवीस हैं, जब उनके मामले में नोटिस जारी हो जाएगा, तब बता देंगे भईया, छुपाएंगे थोेड़ी ना आपसे.

न्यूज़ 9. सचिन पायलट खेमा पहुंचा हाईकोर्ट, मोदी सरकार के सुप्रीम कोर्ट में अटार्नी जरनल रहे वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी और हरीश साल्वे ने की पायलट की याचिका की पैरवी….. लो जी, यह भी कोई बात हुई भईया, वकील हैं, सबके होते हैं, आप भी अपने केस में रोहतगी या साल्वे जी को बुलाई लो, कोई भी बुला सकता है, जब आप बुला सकते हैं, तो सचिन भईया भी तो बुला सकते हैं, इसमें क्या.

न्यूज 10. मुख्यमंत्री के मिलने वालों पर ईडी और इंकम टेक्स की कार्रवाई, कांग्रेस विधायकों को जिस होटल में रखा जाना था, वहां भी जांच…. अब इसमें क्या गलत है भईया, जांच हो गई तो आपको क्या परेशानी, विधायक तो फिर भी वहीं ठहरे ना, ज्यादा हो तो जांच की रिपोर्ट मांग लो, पता चल जाएगा किस मामले में जांच की, क्या जांच की और क्या निकला, इसमें क्या.

अब आखिरी दो न्यूज….

कांग्रेस – केंद्र सरकार और बीजेपी के नेता कांग्रेस की सरकारें गिराने के काम में लगे हैं.
भाजपा – कांग्रेस अपने अंदरूनी झगड़ों को संभाल नहीं पा रही और भाजपा पर गलत आरोप लगा रही है.

Leave a Reply