50 लाख के लोन पर 17 हजार की ईएमआई, यूजर्स बोले ‘हमें भी बताओ ऐसा बैंक’

सोशल मीडिया पर वायरल

Riha Chakrabarty
Riha Chakrabarty

Politalks.news. सुशांत सुसाइड मामले में दिन-ब-दिन नए राज खुलकर सामने आ रहे हैं. इसी बीच उनकी गर्लफ्रेंड रिया ​चक्रवर्ती ने दो दिन पहले एक बड़े मीडिया संस्थान को 45 मिनिट का लंबा और शानदार इंटरव्यू दिया, साथ ही अपने आपको बेगुनाह जताने की भरपूर कोशिश की. इंटरव्यू में रिया ने बताया ​कि खुद सुशांत उनके सपने में आए और मीडिया के सामने अपना मुंह खोलने को कहा. रिया ने ये भी कहा कि मैने 50 लाख रुपये का लोन एक बैंक से लिया हुआ है और उसकी 17 हजार रुपये की मंथली ईएमआई आ रही है. चूंकि अब उनके पास कोई काम नहीं है, ऐसे में वे ईएमआई कैसे चुकाएंगी.

रिया का इंटरव्यू और उनका ये स्टेटमेंट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल यूजर्स उस बैंक के बारे में जानना चाहते हैं जो 17 हजार रुपये की मासिक ईएमआई पर 50 लाख रुपये का लोन देता है. इंटरव्यू पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी बयान देते हुए कहा कि रिया अब अपने ही जाल में फंस गई है.

श्वेता सिंह ने रिया के इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें रिया ने कहा था कि वे अपने घर की EMI नहीं भर पा रही हैं और उन्हें चिंता है कि आगे उन्हें काम नहीं मिल पाएगा. इस पर श्वेता ने ट्वीट किया, ‘तुम्हें EMI के 17000 रुपये ना भर पाने की चिंता है तो मुझे बताओ कि तुम भारत के सबसे महंगे वकील को अपना केस लड़ने के पैसे कैसे दे रही हो?’

यह भी पढ़ें: एक्टिंग छोड़ कॉलेज चली सनी लियोनी, टॉपर बन बोली ‘नए सेमेस्टर में मिलूंगी’

इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने रिया के मजे लेने शुरु कर दिए. कई यूजर्स ने तो 50 लाख रुपये की ईएमआई को अपने अपने तरीके से कैलकुलेट कर पोस्ट करना शुरु कर दिया. कुछ ने इसे 40 हजार रुपये बताया तो कुछ ने 50 हजार.. जैसा आप नीचे दिए गए ट्वीट/इमेज में देख सकते हैं.

11

12

13

सुधीर चौधरी नाम के यूजर ने इंटरव्यू लेने वाले मीडिया संस्थान पर तंज कसते हुए लिखा, ‘एक ज़माने में विविध भारती पर फ़रमाइशी गाने बजते थे. अब न्यूज़ चैनलों पर फ़रमाइशी इंटरव्यू होते हैं. इंटरव्यू देने वाला मासूमियत की ऐक्टिंग करता है और लेने वाला सख़्त सवालों की. ये सारी सेटिंग इंटरव्यू देने वाले आरोपी के वकील या पीआर एजेंसी करते हैं. टीआरपी की फुल की गारंटी. नए युग में आपका स्वागत है.’

इधर, मिनाक्षी जोशी नाम की एक यूजर ने पूछा है कि 17 हजार रुपये की ईएमआई पर कौन सा बैंक पचास लाख रुपये का लोन देता है. उन्होंने रिया से उस बैंक का पता पूछा है.

https://twitter.com/IMinakshiJoshi/status/1299226816335421440?s=20

विनीत ने भी कुछ ऐसा ही लिखकर पोस्ट किया है.

अनुराग ने लिखा है कि कुछ हो ना हो लेकिन नेपोटिज़्म तो है.. वरना इतनी मंझी हुई अभिनेत्री को आज तक कोई बड़ी फ़िल्म क्यूं नहीं मिली? मतलब तो आप लोग समझ ही गए होंगे.

https://twitter.com/anuraagmuskaan/status/1299390517730357249?s=20

एक यूजर ने रिया के एयू के सवाल के जवाब को आदित्य ठाकरे से शानदार तरीके से जोड़ा है.

Au

वहीं एक यूजर ने उस सवाल का बहुत ही बढ़िया जवाब दिया है जिसमें रिया कहती हैं कि उन्हें सुशांत ने सपने में आकर कहा कि उन्हें मीडिया के सामने आना चाहिए और अपना मुंह खोलना चाहिए.

वहीं सुशांत सिन्हा ने लिखा, ‘कल से जो चैनल ‘तक’ के बहिष्कार की बात कर रहा ये कहते हुए कि रिया का इंटरव्यू चलाना नहीं चाहिए था क्योंकि वो सुशांत केस की सबसे बड़ी आरोपी है, उसी चैनल के रिपोर्ट्स को अभी देखा रिया के पीछे भागते हुए. जब आरोपी को सुनना नहीं तो रिपोर्टर मुंह में माइक गाना सुनने के लिए धसोड रहे क्या?

Leave a Reply