एक्टिंग छोड़ कॉलेज चली सनी लियोनी, टॉपर बन बोली ‘नए सेमेस्टर में मिलूंगी’

सोशल मीडिया वायरल

Sunny Leone and Kolkata College (सनी लियोनी)
Sunny Leone and Kolkata College (सनी लियोनी)

Politalks.news. एक प्रतिष्ठित कॉलेज की मेरिट लिस्ट की एक कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वजह- उसमें अंग्रेजी लिटरेचर में BA (Hons) की टॉप के रूप में एक्ट्रस सनी लियोनी को दिखाया हुआ है. इसका सीधा मतलब तो यही है कि सनी लियोनी एक्टिंग छोड़ स्टूडेंट बन चुकी हैं और कॉलेज की पढ़ाई करने क्लास रूप जा बैठी हैं. अब कुछ और सोचा जाए.. इससे पहले ही खुद सनी मैडल का ट्वीट आ गया जिसमें उन्होंने इस बात की पुष्टि करते हुए लिखा, ‘आप सभी को कॉलेज में नए सेमेस्टर में मिलूंगी!!! उम्मीद करती हूं आप मेरी क्लॉस में होंगे.’ इसके बाद तो सोशल मीडिया पर खलबली ही मच गई.

दरअसल, सनी ने कोलकाता से आई एक खबर पर ट्वीट किया. ट्वीट में लिखा, ‘आप सभी को कॉलेज में नए सेमेस्टर में मिलूंगी!!! उम्मीद करती हूं आप मेरी क्लॉस में होंगे.’

https://twitter.com/SunnyLeone/status/1299231455336214529?s=20

सनी लियोनी ने एक ट्वीट किया तो कुछ लोगों को हैरानी हुई. फिर जल्दी ही सारा माजरा सामने आ गया. अब हुआ कुछ यूं कि कोलकाता के आशुतोष कॉलेज में अंडरग्रेजुएट अंग्रेजी लिटरेचर में दाखिले के लिए गुरुवार को मेरिट लिस्ट जारी की तो इसमें टॉपर की जगह सनी लियोनी का नाम लिखा था.

यह भी पढ़ें: विराट-अनुष्का के घर में आ रही खुशी, यूजर्स बोले ‘आपदा को अवसर में बदला’

https://twitter.com/aagarwal198657/status/1299232524061814785?s=20

लिस्ट में सनी लियोनी की एप्लीकेशन आईडी 9513008704 और रोल नंबर 207777-6666 दिखाया गया. पश्चिम बंगाल काउंसिल ऑफ हायर सेकेंड्री एजुकेशन से बारहवीं की क्वालिफाइंग परीक्षा 2020 में पास दिखाई गईं. बड़ी बात ये कि 12वीं में सनी लियोनी को बेस्ट 4 सब्जेक्ट्स में परफेक्ट 400 का स्कोर दिखाया गया. कॉलेज की वेबसाइट पर मेरिट लिस्ट में टॉपर का नाम देख सभी दांतों तले उंगली दबाने लगे. उसके बाद सोशल मीडिया पर कॉलेज की मेरिट लिस्ट वायरल हो रही है.

उसके बाद उनके फैंस और यूजर्स ने सोशल मीडिया पर मजे लेने शुरु कर दिए. एक यूजर ने एक फिल्म का फोटो पोस्ट करते हुए​ लिखा, ‘ये देखिए..सनी के साथ बैठने के लिए रेस लग गई है.’

21

22

वहीं एक अन्य यूजर ने एक और फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं भी आ रहा हूं आपकी क्लास में’.

23

आखिर में जब कॉलेज प्रशासन तक ये खबर पहुंची तो उन्होंने अपनी गलती मानी. कॉलेज अधिकारियों ने चूक कबूल करते हुए सफाई दी. उनके मुताबिक ये शरारत के इरादे से किसी ने एप्लीकेशन फाइल की, जो चेक किए बिना ही आगे चली गई. हमने विभाग को इसे ठीक करने के लिए कहा, साथ ही इस मामले में जांच भी कराने की बात कही.

Leave a Reply