दिल्ली की चुनावी जंग के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल ने की गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात

अमित शाह के सरकारी निवास पर हुई अहम मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा, विधानसभा चुनाव के अंतिम दौर में आप और बीजेपी में चले थे जमकर जुबानी तीर

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री बने अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से उनके सरकारी निवास पर मुलाकात की. दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद दोनों नेताओं के बीच ये पहली मुलाकात रही. मुलाकात के बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा ‘बैठक अच्छी और उपयोगी रही’. केजरीवाल ने कहा कि बैठक में गृहमंत्री से कई मुद्दों पर बातचीत हुई. हालांकि किन मुद्दों पर चर्चा हुई, उनका सीएम केजरीवाल ने जिक्र नहीं किया.

बड़ी खबर: योगी के बजट पर प्रियंका ने उठाया सवाल तो भड़क गए बीजेपी नेता, कांग्रेस ने लिया आड़े हाथ

बैठक के बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी से मुलाकात की. बहुत अच्छी और उपयोगी बैठक रही. दिल्ली से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की. हम दोनों सहमत थे कि हम दिल्ली के विकास के लिए मिलकर काम करेंगे’.

Patanjali ads

दिल्ली विधानसभा चुनावों से पहले अमित शाह ने आम आदमी पार्टी की शिक्षा व्यवस्था सहित अन्य नीतियों पर जमकर आरोप लगाए थे. वहीं केजरीवाल सहित आम आदमी पार्टी ने केंद्र की कानून व्यवस्था और दिल्ली पुलिस पर सवाल उठाए थे. दिल्ली की कानून-व्यवस्था केंद्र सरकार के जिम्मे है और इसको लेकर कई बार केंद्र और दिल्ली सरकार में टकराव देखने को मिला है. विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में आप और बीजेपी में जमकर जुबानी तीर चले थे. बताते चले, दिल्ली विधानसभा चुनावों में आप ने 70 में से 62 तो बीजेपी ने 8 सीटों पर जीत दर्ज की.

Leave a Reply