बीजेपी सांसद ने ओवैसी को दाड़ी काटकर क्रेन से उल्टा लटाकने की दी धमकी तो बीजेपी विधायक बोले ‘तुम लोग सिर्फ 15% जबकि हम हैं 80%’

सीएए का विरोध करने वालों पर बीजेपी नेताओं की तीखी बयानबाजी, कर्नाटक के भाजपा नेता ने बिना नाम लिए मुस्लिम समुदाय को सावधान रहने के लिए चेताया

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. नागरिकता संशोधन कानून पर पूरा विपक्ष एकजूट होकर विरोध करने में जुट गया है. देश की राजधानी दिल्ली से लेकर बंगाल तक करीब-करीब हर राज्य में इस कानून का विरोध हो रहा है. इसके साथ ही एनआरसी और एनपीआर पर भी विरोधी सुर उठ रहे हैं. इसी बीच तेलंगाना के बीजेपी सांसद ने सीएए कानून का विरोध करने पर हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को क्रेन से उल्टा लटकाने और दाढ़ी काट देने की धमकी दी तो वहीं तेलंगाना के भाजपा नेता ने बिना मुस्लिम समुदाय का नाम लिए इशारों-इशारों में उन्हें सावधान रहने की चेतावनी दी.

तेलंगाना के निजामाबाद सांसद और बीजेपी नेता धर्मपुरी अरविंद (Dharmapuri Arvind) ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को धमकी देते हुए कहा, ‘मैं आपको क्रेन से उल्टा लटका दूंगा और आपकी दाढ़ी काट दूंगा. मैं आपकी दाढ़ी मुख्यमंत्री (के.चंद्रशेखर राव) के चिपकाकर इसका प्रमोशन करूंगा’. धर्मपुरी ने ओवैसी पर राष्ट्रदोही की तरह बर्ताव करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज कर जेल भेजने की बात भी कही.

यह भी पढ़ें: कैलाश विजयवर्गीय ने सरेआम दी एक अधिकारी को धमकी, कहा- इंदौर शहर में लगा दूंगा आग

वहीं कर्नाटक के बीजेपी विधायक सोमाशेखर रेड्डी (Somashekhar Reddy) ने बल्लारी क्षेत्र में मुस्लिम समुदाय की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘सावधान रहिएगा क्योंकि हमारी 80 प्रतिशत आबादी हैं जबकि आप सिर्फ 15 प्रतिशत. आप सिर्फ अल्पसंख्यक हैं और मैं चाहता हूं कि आप सोचें कि अगर आप सभी के खिलाफ बहुमत सड़कों पर आ जाए तो क्या होगा’. बता दें, रेड्डी बल्लारी सीट से विधायक हैं.

Patanjali ads

बीजेपी नेता ने कहा कि दक्षिण बेंगलुरु के सांसद तेजस्वी सूर्या सही थे कि जो इस कानून के खिलाफ विरोध कर रहे हैं, वे प्रदर्शनकारी पंचरवाले और अनपढ़ हैं, जो उनसे कहा जाता है वे उन्हीं बातों पर विश्वास कर लेते हैं. विपक्ष कांग्रेस पार्टी उनका दिमाग प्रदूषित कर रही है. रेड्डी ने कहा कि सीएए का विरोध करने वालों को गोली मार दी जाए तो अच्छा है लेकिन अगर आप घायल हुए तो एक हिंदू डॉक्टर के पास आएं. वह आपके घाव का इलाज करेंगे.

Leave a Reply