उत्तर प्रदेश की संतकबीर नगर सीट से सांसद शरद त्रिपाठी और इसी जिले के मेंहदावल विधानसभा क्षेत्र से विधायक राकेश बघेल के बीच हुई जूतमपैजार का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. सड़क निर्माण के शिलापट्ट पर अपना नाम देखकर भड़के सांसद त्रिपाठी ने जिस तरह से विधायक बघेल पर जूतों की बारिश की, उसे देखकर राम रतन नरवारिया का ट्वीट है, ‘इतना तो मजनू भी नहीं पिटा था लैला के प्यार में, जितना विधायक जी पिट गए अपनी सरकार में.’ सोशल मीडिया में ‘जूताकांड’ पर आई कुछ और दिलचस्प प्रतिक्रियाएं :

गौरव यादव | @GauravY09592717

जूताकांड के बाद आदरणीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी ने जूते का नाम बदलकर फूल कर दिया है. इस प्रकार यह सिद्ध हुआ कि सांसद जी ने विधायक जी के ऊपर फूलों की बारिश की… बुरा न मानो होली आने वाली है.

रविनंदन | @ravinan30310294

कितना दुष्प्रचार किया जा रहा रहा है प्रधानमंत्री भारतीय जनऔषधि परियोजना के तहत डॉ. शरद द्वारा राकेश बघेल के सरदर्द के जूत्तोपचार का.

साड्डा हक ऐत्थे रख | @77_ShabadPrahar

जूताकांड पर थप्पड़िया_स्ट्राइक करते हुए हमारे भाजपाई मित्रों ने खूद को बाहुबली सिद्ध कर दिया है. अब लट्ठम—लट्ठा स्ट्राइक करते हुए कौनसी पार्टी के नेता हमारे भाजपाई मित्रों से बाहुबलियाना खिताब छीनने की क्षमता रखते हैं? निर्लज्ज होकर इच्छुक नेता जनता को अपने नाम बता सकते हैं.

व्योमेश यादव | @ByomeshChandra

बनारस में पूल गिरा – अज्ञात ठेकेदार पर एफआईआर
विवेक तिवारी की हत्या – अज्ञात पुलिस वाले पर एफआईआर
अब जूता काण्ड में- अज्ञात पर एफआईआर
अब तक किसी भी न्यायालय ने खुद से संज्ञान में क्यों नहीं लिया?

विपिन भाटी | @THAKURVIPINBHA1

जूता स्ट्राइक के बाद से ‘चाचा विधायक हैं हमारे’ कहने वाले लोगों की संख्या में भारी गिरावट दर्ज की गई.

 

Leave a Reply