गम्भीर रूप से बीमार चल रहे अमर सिंह ने अस्पताल से वीडियो पोस्ट कर अमिताभ बच्चन से मांगी माफी

गंभीर रूप से बीमार पूर्व सपा नेता सिंगापुर के अस्पताल में करा रहे हैं इलाज, कुछ साल पहले जिगरी दोस्त थे अमर सिंह और बिग बी, अमिताभ-जया के बारे में टिप्पणी के बाद बिगड़ गए थे सम्बन्ध

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने एक इमोशनल वीडियो शेयर कर बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन से अपनी तमाम टिप्पणियों के लिए माफी मांगी है. अमर सिंह किसी जमाने में अमिताभ बच्चन के जिगरी दोस्त थे और कई बार राजनीति और बॉलीवुड के कार्यक्रमों में साथ देखे जा चुके हैं. बिग बी की पत्नी और अभिनेत्री जया बच्चन को राजनीति में लाने का श्रेय भी अमर सिंह को ही जाता है. पूर्व सपा नेता ने कहा कि मैं जिंदगी और मौत की चुनौती के बीच से गुजर रहा हूं. मुझे लगता है कि सार्वजनिक रूप से मुझे अमिताभ बच्चन के प्रति नर्मी रखनी चाहिए थी. बता दें, अमर सिंह इन दिनों गंभीर रूप से बीमार हैं और इस समय सिंगापुर के अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं.

अमर सिंह ने कहा कि उन्हें अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को लेकर की गई अपनी टिप्पणियों पर पश्चाताप है. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे इसके बारे में अमिताभ बच्चन जी का मैसेज आया है. अपने जीवन के इस मुकाम पर जब मैं जिंदगी और मौत से जूझ रहा हूं, मुझे अमित जी और उनके परिवार के लिए हद से ज्यादा बोल जाने का पश्चाताप हो रहा है. ईश्वर उन सभी को अच्छा रखे’.

सिंगापुर के अस्पताल में इलाज करवा रहे अमर सिंह ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘पिछले दस सालों से मैं बच्चन परिवार से न सिर्फ अलग रहा बल्कि ये भी कोशिश की कि उनके दिल में मेरे लिए नफरत हो. लेकिन आज फिर अमिताभ बच्चन जी ने मेरे पिता जी का स्मरण किया तो मुझे ऐसा लगा की इसी सिंगापुर में 10 साल पहले गुर्दे की बीमारी के लिए मैं और अमित जी लगभग दो महीने तक साथ रहे. उसके बाद हमारा और उनका साथ छूट सा गया. लेकिन 10 साल बीत जाने पर भी उनकी निरंतरता में कोई बाधा नहीं आई और वह लगातार अनेक अवसरों पर, चाहे मेरा जन्मदिवस हो, या मेरे पिताजी के स्वर्गवास का दिन हो, वह हर दिन को स्मरण करके अपने कर्तव्यों को स्मरण करते रहे’.

Patanjali ads

बड़ी खबर: सिंधिया से नाराजगी पर बोले कमलनाथ- जब पूर्व सीएम से नाराजगी नहीं तो उनसे कैसे हो सकता हूं नाराज

अमर सिंह ने वीडियो में आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि मैंने अनावश्यक रूप से ज्यादा शत्रुता दिखाई. 60 से ऊपर जीवन की संध्या होती है और एक बार फिर मैं जिंदगी और मौत की चुनौती के बीच से गुजर रहा हूं. मुझे लगता है कि सार्वजनिक रूप से मुझे अमिताभ बच्चन के प्रति नर्मी रखनी चाहिए थी, क्योंकि वह मुझसे उम्र में बड़े हैं. और जो कटु शब्द मैंने बोले हैं, उनके लिए मुझे खेद भी प्रकट कर देना चाहिए’.

बता दें, अमर सिंह ने अपने ट्वीट में जिस बात का जिक्र किया है वो तब की है जब उनमें और बच्चन परिवार के रिश्तों में तल्खी आ गई थी. अमिताभ और अमर सिंह कुछ साल पहले तक बहुत अच्छे दोस्त थे. फिर चीजें काफी ज्यादा खराब होती गईं. अमर सिंह ने अपने बयान में कहा था कि अमिताभ ने उनके साथ दोस्ती खत्म की है. उन्होंने ये भी कहा कि जब मैं अमिताभ बच्चन से मिला, उससे पहले से वो और जया अलग-अलग रह रहे थे. उनमें से एक प्रतीक्षा में रह रहा था और दूसरा अन्य बंगले में रह रहा था जिसका नाम जनक है. अमर सिंह ने यह भी कहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन के बीच चीजें ठीक नहीं हैं. उसके बाद से दोनों के रिश्तों में खटास आ गई.

Leave a Reply