‘कोरोना की लड़ाई में ‘सिंह इज किंग’ बने अक्षय कुमार’

सोशल मीडिया की हलचल

0
Akshay Kumar
Akshay Kumar

पॉलिटॉक्स न्यूज. आज सोशल मीडिया पर केवल एक ही नाम और टॉपिक ट्रेंड कर रहा है और वो है अक्षय कुमार. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने कोरोना संकट से निपटने के लिए पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम केयर फंड में योगदान की अपील के बाद कई सुपर स्टार्स, व्यवसाईयों और धार्मिक संस्थाओं ने पीएम केयर फंड में डोनेशन दिया लेकिन अक्षय कुमार ने ​इतना बड़ा योगदान कर दिल जीत लिया. अक्षय कुमार वैसे भी इस तरह के योगदान में हमेशा ही आगे रहते हैं. लेकिन उनके बाद अब खान तिगड़ी के चुप बैठने पर सवाल उठने शुरु हो गए हैं और सोशल मीडिया पर ये सवाल भी जोरों से उठ रहा है कि आखिर खान्स चुप क्यों? खैर जो भी, आज का हॉट टॉपिक तो अक्षय कुमार ही हैं.

‘अब रामायण के संग होगी कोरोना से जंग’

एक यूजर ने अक्षय की तारीफ करते हुए कहा कि हम वास्तव में आपके प्रयासों की सराहना करते हैं. कल रात आपके बारे में पत्नी के साथ चर्चा कर रहा था, आपकी योजना क्या थी और आज आपको बड़ा समर्थन मिला. आप अपने आसपास के सभी लोगों का समर्थन करने के लिए बड़े दिल के साथ वास्तव में बहुत अच्छे व्यक्ति हैं.

01

एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप सभी के लिए हमेशा प्रेरणा रहे हैं, मुझे उम्मीद है कि अन्य सभी बॉलीवुड कलाकार ऐसी चीजें करने के लिए आगे आएंगे.

02

एक यूजर का कहना है कि आभार व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं. मुझे आशा है कि यह अन्य हस्तियों/व्यवसायी टायकून/उद्योगपति को भी प्रेरित करेगा.

अक्षय की एक फिमेल फैन ने लिखा है कि आप ही असली खिलाड़ी हैं. आप इस ग्रह के सर्वश्रेष्ठ इंसान हैं.

04

एक सोशल मीडिया के यूजर ने खान तिगड़ी पर हमला करते हुए पूछा कि आप कितना दान कर रहे हो या अन्य देशों में दान करने के लिए अपने खाते की जांच कर रहे हैं.

एक यूजर ने तो खानों की चुप्पी पर उनकी फिल्मों को बायकॉट करने की अपील की है.

Leave a Reply