आदित्य ठाकरे ने ली चुटकी, कहा- शिवसेना से जलती है बीजेपी, लेकिन नहीं दूंगा बरनॉल लगाने की सलाह

जूनियर ठाकरे ने कहा कि बीजेपी सत्ता से बाहर इसलिए उन्हें ट्वीट और ट्रोल करने में बिजी रहने दें, हमें उनके सत्ता बाहर होने का दुख है...

पॉलिटॉक्स ब्यरो. शिवसेना के वर्ली विधायक और सीएम उद्दव ठाकरे के सुपुत्र आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने बीजेपी पर चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा शिवसेना से जलती है लेकिन वे उन्हें बरनॉल लगाने की सलाह नहीं देंगे. उन्होंने ये कहकर महाराष्ट्र बीजेपी के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम भी किया कि बीजेपी इस वक्त सत्ता से बाहर है और हम उनका दुख समझ रहे हैं. उन्हें ट्वीट करने में बिजी रहने दें. आदित्य ठाकरे वडाला की घटना पर प्रतिक्रिया दे रहे थे.

मीडिया को दिए बयान में आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने कहा, ‘बीजेपी शिवसेना से ईर्ष्या करती है क्योंकि वे सत्ता से बाहर हो गए हैं. उन्हें पता है कि बीजेपी इस वक्त सत्ता से बाहर है और उनको इस बात का बहुत दुख है. हम उनका दुख समझ रहे हैं. मैं नहीं बोलूंगा कि उनको बरनॉल दो. हमारा फोकस काम पर है क्योंकि लोगों ने हम पर विश्वास किया है’.

जूनियर ठाकरे ने ये भी कहा कि हम काम पर फोकस करेंगे, उन्हें ट्रोल करते रहने दीजिए. महाविकास अगाड़ी ने महाराष्ट्र के लोगों को जो वचन दिया है उसे हर हाल में पूरा करेगी. चाहे वो कर्ज से मुक्त करने की बात हो या फिर दस रुपया थाली या फिर घर देने की बात. जो भी वचन हमने दिया है उनपर काम करने की शुरुआत हो चुकी है. बीजेपी को अभी ट्रोलिंग करने दें. उनको बिजी रहना चाहिए जहां-जहां उन्होंने इंटरनेट बंद नहीं किया है, वहां से वे ट्वीट करते रहेंगे और व्यस्त रहेंगे.

यह भी पढ़ें: कम विधायकों में सरकार कैसे बनाई जाती है, ये शरद पवार से सीखा: उद्धव ठाकरे

वडाला मामले में आदित्य (Aditya Thackeray) ने कहा कि वे जानते हैं कि ये ट्रोलर्स न सिर्फ शिवसेना को ट्रोल करते हैं बल्कि महिला और महिला पत्रकारों को भी ट्रोल करते हैं. यह स्वाभाविक है कि ऐसे में गुस्सा आएगा लेकिन मैं यही कहना चाहूंगा कि इन पर गुस्सा न करें, कंट्रोल करें. ये सत्ता से बाहर हैं इसलिए जलन में हैं. बता दें, वडाला में सीएम उद्धव ठाकरे पर टिप्पणी करने वाले एक शख्स के साथ शिवसैनिकों ने बदसलूकी की थी और उसका सिर मुंडन कर दिया था.

Leave a Reply