‘अब से नरेंद्र मोदी महात्मा गांधी भी हैं’- सोशल मिडिया से

सोशल मीडिया पर आज की हलचल

Modi As Gandhi
Modi As Gandhi

पॉलिटॉक्स न्यूज़. दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज भारत दौरे पर पधारे. वे अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप, बेटी इवांका ट्रंप और दामाद जेरेड कुशनर के साथ यहां पधारे हैं. उनके स्वागत में अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में आयोजित ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम भी रखा गया. वे अभी एक दिन और हिंदूस्तान में हैं. खास बात ये रही कि सोशल मीडिया पर ट्रंप की जगह भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिट हो रहे हैं. ट्रंप के भारत आने के बाद दक्ष अरोरा नाम के यूजर का कुछ महीनों पहले का एक ट्वीट भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें नरेंद्र मोदी को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के गेटअप में दिखाया गया है. वहीं एक अन्य यूजर ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप और पीएम मोदी की फोटो को एक करते हुए पीएम मोदी को नया नाम दिया, जो है ट्रंपेंद्र (Trumpendra).

बड़ी खबर: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत पहुंचे, अहमदाबाद एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री मोदी ने किया स्वागत

वहीं बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी ने एक ट्वीट करते हुए एक्टर रणवीर सिंह का एक एडिट वीडियो पोस्ट किया जिसमें ट्रंप भारत आने के बाद नाचते हुए दिख रहे हैं. नीचे लिखे है आपका स्वागत है.

https://twitter.com/AdnanSamiLive/status/1231653222269349888?s=20

कई वीडियो में ट्रंप को बाहुबली फेम स्टाइल में दिखाया गया है.

एक पुराने ट्वीट में पीएम मोदी को महात्मा गांधी स्टाइल में दिखाते हुए लिखा है, ‘अब से नरेंद्र मोदी गांधी भी हैं’.

https://twitter.com/DakshArora007/status/1176581753806278656?s=20

एक फोटो में नरेंद्र मोदी ट्रंप की शक्ल में हैं या ट्रंप पीएम मोदी की शक्ल में हैं, बता पाना नामुमकिन है.

https://twitter.com/nishithguru/status/1229715726749126656?s=20

वहीं अहमदाबाद एयरपोर्ट से जुड़ी सड़क पर झुग्गी झोपड़ियों के सामने दीवार खड़ी करने का मुद्दा भी ट्वीटर पर जमकर वायरल हो रहा है. इसे ग्रेट वॉल आॅफ अहमदाबाद कहा जा रहा है.

कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने भी पार्टी के अधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो अपलोड करते हुए कहा, ‘पहले भारत और अमेरिका के राष्ट्राध्यक्षों के बीच देश के हितों की बात होती थी, आज गरीबी को दीवार के पीछे छिपाने की बात हो रही है’.

Leave a Reply