politalks news

पश्चिम दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा ने अपने बयान में दावा किया है कि उनके संसदीय क्षेत्र सहित शहर के कई भागों में सरकारी जमीन और सड़कों पर मस्जिदों का निर्माण किया जा रहा है. इससे शहर में यातायात की परेशानी हो रही है. वहां के लोग धार्मिक आस्था के नाम पर सरकारी जमीनों पर धड्डले से कब्जा कर रहे हैं.

इस मामले को लेकर सांसद वर्मा ने कल उपराज्यपाल अनिल बैजल को पत्र भी लिखा है. पत्र में सांसद की तरफ से कहा गया है, ‘मैं पूरी दिल्ली लेकिन खासकर मेरे संसदीय क्षेत्र (पश्चिम दिल्ली) के कुछ खास भागों में सरकारी जमीन, सड़कों तथा एकांत स्थानों पर मस्जिदों के तेजी से बढ़ने के एक खास तरीके के रुख से अवगत कराना चाहता हूं.’ उन्होंने राज्यपाल से आग्रह किया कि आप इस मामले को गंभीरता से लेकर तत्काल कारवाई के संबधित अधिकारियों का आदेश दे.

बता दें कि प्रवेश वर्मा दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री साहिब सिंह वर्मा के पुत्र हैं. वो 2014 में पहली बार पश्चिम दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से सांसद चुने गए थे. इस बार भी प्रवेश ने बड़ी जीत दर्ज की हैं. उन्होंने आम आदमी पार्टी के बलवीर जाखड़ और कांग्रेस के महाबल मिश्रा को मात दी है.

Leave a Reply