विरेंद्र सहवाग ने CSK Vs DC मैच के खेल विश्लेषण पर लगाया बॉलीवुड तड़का

सोशल मीडिया वायरल

Virender Sehwag
Virender Sehwag

Politalks.News/SocialMedia. पूर्व भारतीय किक्रेटर विरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए आईपीएल मैच (IPL 2020) पर खेल विश्लेषण किया. अब ये खेल विश्लेषण उन्होंने अपने चिर परिचित अंदाज में तो किया ही, इसमें बॉलीवुड का बखूबी तड़का भी लगाया. एक मजेदार वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने दोनों टीमों के बीच खेले गए मैच को अपने अंदाज में बताया, साथ ही पूरे मैच पर अपनी राय रखते हुए खिलाड़ियों के खेल का विश्लेषण भी उन्होंने अपने चुटीले अंदाज में किया है.

सिर्फ इतना ही नहीं, ट्वीटर पर चेन्नई के बल्लेबाजों को ग्लूकोज पीने की सलाह दी. दरअसल, दिल्ली टीम के पूर्व सदस्य सहवाग को लगता है कि चेन्नई के बल्लेबाज इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के इस सीजन में अभी तक खुलकर नहीं खेल पा रहे हैं. सहवाग ने टि्वटर पर लिखा है कि चैन्नई के बल्लेबाज लय ही नहीं हासिल कर पा रहे हैं इसलिए अगले मैच में ग्लूकोज चढ़वा के बैटिंग करने उतरना चाहिए.

यह भी पढ़ें: बिना दर्शक वाले मैच में शोर से परेशान हुए लोग, फनी मीम्स की लगी झड़ी

इसके अलावा वीरू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो भी जारी किया है. इस वीडियो में सहवाग ने पूरे मैच पर अपनी राय रखी है। खिलाड़ियों के खेल का विश्लेषण भी उन्होंने अपने चुटीले अंदाज में किया है. वीरू ने इस वीडियो में क्रिकेट के खेल में बॉलीवुड डायलॉग का तड़का लगाया है.

इसके अलावा उन्होंने आज सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेले जाने वाले मैच का प्रीव्यू भी अपने बिंदास अंदाज में पेश किया है. शुक्रवार को महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के नेतृत्व वाली टीम को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में 44 रन से हार का सामना करना पड़ा. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर तीन विकेट पर 175 रन बनाए थे. इसके जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर बल्लेबाजी करने के बावजूद सात विकेट पर 131 रन का स्कोर ही बना सकी. मैच के बाद धोनी ने भी माना कि उनकी टीम में मिडल ऑर्डर में कमी साफ नजर आ रही है.

सोशल मीडिया पर विरेंद्र सहवाग की फैन फोलोइंग अच्छी खासी है. बॉलीवुड तड़के के साथ विरेंद्र सहवाग का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनके ट्वीट पर भी यूजर्स के खूब सारे रिप्लाय आए हैं.

Leave a Reply