ट्विंकल खन्ना ने दी पैडमैन को धमकी तो आया जवाब ‘प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो’

सोशल मीडिया की हलचल

Padman (पैडमैन)
Padman (पैडमैन)

पॉलिटॉक्स न्यूज. वैसे तो अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर अपने सोशल मैसेज और सामाजिक गतिविधियों के चलते सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बात अपने डर की वजह से वे सुर्खियों में चल रहे हैं. हो भी क्यों न, वो डर है उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का. एक छोटी सी गलती पर ट्विंकल ने खिलाड़ी कुमार को अपनी आगामी फिल्मों से निकालने की धमकी दी. इस पर अक्षय कुमार ने माफी मांगते हुए ट्विंकल से कहा ‘प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो’. अक्षय ने हाथ जोड़ने का इमोजी भी बनाया और ट्विंकल की तारीफ की, तब जाकर मिसेज़ अक्षय कुमार मानी. घर की ये नोकझोंक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

दरअसल, मेनस्ट्रल हाइजीन डे के मौके पर अक्षय कुमार ने दो साल पहले रिलीज़ हुई अपनी फिल्म पैडमैन को याद किया. यह फिल्म मेनस्ट्रल हाइजीन के विषय पर आधारित थी. इस मौके पर फिल्म की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया लेकिन एक गलती कर बैठे जिसकी वजह से उन्हें ट्विंकल से माफी मांगनी पड़ी.

यह भी पढ़ें: ‘थोड़े दिन दूर रह के देखो, सच्चे प्यार की परीक्षा हो जाएगी’

अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, ‘पैडमैन को रिलीज हुए दो साल हो चुके और मैं खुश हूं कि इसके जरिए हम ऐसे अछूत माने जाने वाले गंभीर विषय को सबके सामने ला पाए. मेनस्ट्रल हाइजीन डे के मौके पर मैं उम्मीद करता हूं कि हम गरीबी को समाप्त करने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाएंगे और मासिक धर्म की वर्जनाओं को तोड़ पाएंगे.’ इस ट्वीट में अक्षय ने सोनम कपूर और राधिका आप्टे को टैग किया लेकिन फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना को टैग करना भूल गए.

Patanjali ads

फिर क्या था, प्रोड्यूसर साहिबा गुस्सा हो गईं और ट्वीट पर लिखा, ‘तुम पक्का मेरी अगली फिल्म का हिस्सा नहीं होगे’.

अपनी गलती पर अक्षय ने तुरंत ट्विंकल से माफी मांगते हुए लिखा, प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो’. इसके साथ अक्षय ने हाथ जोड़ने का इमोजी भी बनाया और आगे लिखा, ‘मैं टीम को टैग करना भूल गया. प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना, डायरेक्टर आर बाल्की और अरुणाचलम मुरूगनाथम जिनके बिना पैडमैन संभव नहीं थी.’

https://twitter.com/akshaykumar/status/1265995877522366465?s=20

बता दें, ट्विंकल खन्ना की बतौर प्रोड्यूसर ‘पैडमैन’ पहली फिल्म थी. उन्होंने अपने प्रोडक्शन बैनर मिसेज फनीबोंस के अंतर्गत इस फिल्म को प्रोड्यूस किया था. फिल्म 9 फरवरी, 2018 को रिलीज हुई थी. इसे 2019 में सामाजिक मुद्दे पर बनी बेस्ट फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला था. फिल्म वास्तविक घटनाक्रम पर बेस्ड है. अक्षय कुमार ने फिल्म में पैडमैन का किरदार निभाया है.

Leave a Reply