भारती का पक्ष लेकर बुरे फंसे करणवीर बोहरा, यूजर्स ने पूछा ‘लेते हो क्या’

सोशल मीडिया वायरल

Bharti Singh And Karanvir Bohra
Bharti Singh And Karanvir Bohra

Politalks.News/SocialMediaViral/BhartiSingh. देश की जानी मानी कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है. दोनों ने गांजा लेने की बात स्वीकार की है और भारती के घर से ड्रग्स मामले में छापेमारी के दौरान 86.5 ग्राम गांजा भी मिला है. भारती और हर्ष की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया पर कई मीम वायरल हो रहे थे जिन पर मशहूर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) का गुस्सा फूट पड़ा. लेकिन करणवीर जैसे ही भारती के पक्ष में आए, यूजर्स उल्टा करण के मजे लेने लगे. कुछ यूजर्स तो पूछ ही बैठे कि करणवीर साहब…आप भी लेते हो क्या. बता दें, भारती और हर्ष को सोमवार को ही जमानत पर रिहा किया गया है.

दरअसल हुआ कुछ यूं कि एनसीबी ने शुक्रवार को भारती और हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापेमारी की. तलाशी के दौरान भारती के घर से गांजे की बरामदी हुई. ऐसे में एनसीबी ने दोनों को हिरासत में लिया. पूछताछ में दोनों ने गांजा लेना कबूल किया जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. सोशल मीडिया पर बन रहे मीम्स पर करणवीर भारती के समर्थन में आ गए.

करणवीर बोहरा ने ट्वीट कर लिखा, ‘एनसीबी को उनका काम करने दो और कुछ शर्म करो. किसी के हुनर के बारे में ऐसी बातें मत करो. वो यहां तक अपनी कड़ी मेहनत, हुनर और भगवान के आशीर्वाद से पहुंचे हैं. करणवीर बोहरा ने अपने ट्वीट के साथ ही एक मीम भी शेयर किया. करणवीर के इस ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं और यूजर्स उनके मजे ले रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा,’ भाई तु भी लेता है क्या. अपना दर्द साझा कर रहे हो या फिर डर है कि अगला नंबर तुम्हारा हो सकता है.’

01

एक अन्य यूजर लिखते हैं कि हमको अभी तक ये समझ में नही आ रहा है कि करण का नाम क्यों आ रहा है. यही भारती की कॉमेडी थी न कि ड्रग दो मुझे ड्रग दो तो अब लो..’.

02

यहां सबसे मजेदार ट्वीट तो स्टैंडअप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निकला. भारती के साथ काम कर चुके राजू ने एक पोस्टर शेयर किया है जिस पर लिखा है ‘लल्ली निकली टल्ली’. बता दें, कॉमिक एक्ट में भारती का नाम लल्ली है जो काफी पॉपुलर है.

रविराज लिखते हैं कि लगता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में साफ सफाई अभियान चालू है… कोई आशा भी नही कर सकता. भोली शक्ल के पीछे ये शक्ल भी है. लगता है, बॉलीवुड इंडस्ट्री का अंतिम समय निकट आ रहा है.

23

वहीं सत्यम का कहना है कि आप काहे सपोर्ट कर रहे हैं ये बात आप भारती को बताये होते न तो वो आज बच सकती थी, आप राजू श्रीवास्तव जी को सुनिये कितना सही बोल रहे हैं. पता नही लोग नशा कर कर के क्या क्या लिख बोल देता है, मतलब कुछ भी..दाल में कुछ काला है.

04

निखिल मिश्रा ने तो फुल टू मजे लेते हुए लिखा ‘इसे कहते हैं चोर बोले जोर से… तुम गांजा फूक कर बकवास करो और कोई कुछ बोले भी नहीं?? अब तो पूरा देश बोलेगा.. नशेड़ी बॉलीवुड.

05

कुमार देव साहब ने तो बिना मेडिकल रिपोर्ट के फिल्मों, थिएटर और सीरियल में एंट्री देने से मना करने की अपील ही कर दी.

06

वहीं एक यूजर ने सभी सेलेब्रिटीज़ को अनफोलो करने का आइडिया दिया.

07

Leave a Reply