सत्य ही ईश्वर है, ईश्वर ही सत्य है और सत्य हमारे साथ है, हर हाल में जीत हमारी होगी, सत्य की होगी- गहलोत

कांग्रेस के ही प्रदेश अध्यक्ष रहे नेता एवं कुछ विधायक भाजपा के साथ मिलकर सरकार गिराने का षडयंत्र कर रहे हैं, जो असहनीय एवं निंदनीय है, पार्टी से गद्दारी करने वाले लोग जनता के बीच में जाकर मुंह नहीं दिखा पाएंगे - सीएम गहलोत

Img 20200721 211143
Img 20200721 211143

Politalks.News/Rajasthan. प्रदेश में जारी सियासी संकट के चलते पूरी गहलोत सरकार पिछले 10 दिन से जयपुर के एक पांच सितारा होटल में कैद है. इसी होटल में आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में कांग्रेस विधायक दल की बैठक आयोजित हुई. बैठक को संबोधित करते हुए सीएम गहलोत ने विधायकों को एकजुटता का पाठ पठाने के साथ-साथ आत्मविश्वास से लवरेज भी किया. सीएम गहलोत ने कहा कि सत्य ही ईश्वर है, ईश्वर ही सत्य है और सत्य हमारे साथ है. इसलिए हर हाल में जीत हमारी होगी, सत्य की होगी. जो लोग लुकाछिपी का खेल खेल रहे हैं, वे सत्य की राह पर नहीं हो सकते क्योंकि सत्य कभी छिपता नहीं है.

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आगे कहा कि आज पूरे देश में लोकतंत्र को कमजोर करने की कोशिश की जा रही है लेकिन राजस्थान के कांग्रेस विधायक पूरी दृढ़ता से प्रदेश में लोकतंत्र को बचाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं, जो सत्य की विजय होने तक जारी रहेगी. सीएम गहलोत ने पूरी दृढ़ता से कहा है कि उनकी सरकार पूरी तरह से मजबूत है, जो 5 साल तक राज्य की जनता की सेवा करती रहेगी.

सीएम गहलोत ने सचिन पायलट सहित 19 बागी विधायकों को आडे हाथों लेते हुए कहा कि राज्य सरकार कोविड-19 के खिलाफ जोरदार तरीके से लड़ाई लड़ रही है, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के ही प्रदेश अध्यक्ष रहे नेता एवं कुछ विधायक भाजपा के साथ मिलकर सरकार गिराने का षडयंत्र कर रहे हैं, जो असहनीय एवं निंदनीय है. सीएम गहलोत ने कहा कि पार्टी से गद्दारी करने वाले लोग जनता के बीच में जाकर मुंह नहीं दिखा पाएंगे.

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों नहीं दिया हाइकोर्ट ने आज फैसला? इसे सचिन पायलट के लिए राहत की खबर समझना होगा गलत

मुख्यमंत्री गहलोत ने निर्दलीय, बीटीपी एवं आरएलडी के विधायकों को भी धन्यवाद दिया जो सरकार चलाने एवं इस सियासी घमासान में कांग्रेस का सहयोग कर रहे हैं. सीएम गहलोत ने इस दौरान विश्वास व्यक्त किया कि सीपीएम पार्टी भी हर हाल में कांग्रेस का समर्थन करेगी. विधायक दल की बैठक में मौजूद सभी विधायकों ने पूरे जोश एवं एकजुटता के साथ सीएम गहलोत को विश्वास दिलाया कि सत्य की इस लड़ाई में वे पार्टी व मुख्यमंत्री के साथ हैं. विधायकों ने संकल्प व्यक्त किया कि चाहे कितनी भी तकलीफ उठानी पड़े, सत्य की इस लड़ाई में वे सभी एकजुटता के साथ मुख्यमंत्री गहलोत के साथ हैं.

विधायक दल की बैठक को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महामंत्री अविनाश पांडे पार्टी, पर्यवेक्षक अजय माकन, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद डोटासरा और संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल ने भी संबोधित किया. इस बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, सचिव देवेंद्र यादव, विवेक कुमार और निजामुद्दीन काजी भी मौजूद रहे.

Leave a Reply