‘परदेस में हूं, तुम कहो तो यहीं से बीजेपी जॉइन कर लूं’

सोशल मीडिया पर आज की हलचल

0

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी सूची जारी कर दी. सीएम अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली सीट से खड़े हुए हैं. बीजेपी के पास अब उनके ओहदे का चेहरा नहीं है जो केजरीवाल के सामने खड़ा किया जा सके. उड़ती उड़ती खबर आ रही है कि आप पार्टी से निष्काषित कपिल मिश्रा को बीजेपी नई दिल्ली से बतौर बीजेपी प्रत्याशी खड़ा कर सकती है. वहीं पूर्व आप नेता कुमार विश्वास का एक यूजर को दिया गया जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बड़ी खबर: आम आदमी पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, 46 मौजूदा तो 9 नए उम्मीदवारों को मिला टिकट

वहीं मयंक गुप्ता नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने पूर्व आप नेता और कवि कुमार विश्वास को याद करते हुए उनसे पूछा ‘क्या आज कुमार विश्वास बीजेपी ज्वॉइन कर सकते हैं…’

अपने चित परिचित और मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कुमार विश्वास ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा, ‘अप्रवासी भारतीयों के एक समारोह के लिए परदेस (दोहा) में हूं. यहीं से जॉइन कर लूं तुम कहो तो? इस खबर का रिपीट-अलार्म लगाकर हर हफ़्ते चला लिया करो यार, क्यूं बार-बार उंगलियों को कष्ट देते हो’.

अब उनके जवाब को सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा, ‘उड़ती खबर….ऐके बनाम कवि’ यानि अरविंद केजरीवाल बनाम कुमार विश्वास.

वहीं एक यूजर ने तो ट्वीटर पर कैंपेन ही चला दिया और अन्य यूजर्स से पूछा ‘क्या राष्ट्रहित में कुमार विश्वास को भाजपा ज्वाइन करनी चाहिए…?

वहीं एक मीडिया संस्थान ने तो कुमार विश्वास को दिल्ली का अगला सीएम तक बता दिया और यूजर्स ने उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने की अग्रिम शुभकामनाएं भी दे दी.

https://twitter.com/Prajjval____/status/1217379178980315136

‘चुनाव भी क्या ज़ालिम चीज़ है’ शीर्षक से कवि ने आप पार्टी को घेरते हुए लिखा, ‘चुनाव भी क्या ज़ालिम चीज़ है, सेना के पराक्रम पर सवाल उठाकर पूरी दुनिया में भारत और भारत की सेना को कठघरे में खड़े करने वाले सेना को बधाई दे रहे हैं’.

https://twitter.com/DrKumarVishwas/status/1217357661773021184

इससे पहले कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी की मंगलवार को जारी 70 उम्मीदवारों की सूची पर तंज कसते हुए लिखा, ‘2013 में पार्टी के लोग इनसे पिटे, हमने संघर्ष किया और इन्हीं से लड़कर जीते…2020 में इन्हें बुलाकर टिकट दे दिया’.

Leave a Reply