‘बग्गा ने ठाना है, केजरीवाल को दिल्ली से भगाना है’

सोशल मीडिया पर आज की हलचल

0

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. दिल्ली चुनाव की रणभेरी बज चुकी है और नामांकन प्रक्रिया भी पूरी हो गई है. सीएम अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी का दावा इस बार कांग्रेस और बीजेपी के मुकाबले काफी भारी माना जा रहा है. लेकिन इन चुनावों में एक व्यक्ति ऐसा भी है जो केजरीवाल से भी ज्यादा पॉपुलर है. नहीं नहीं, हम मनोज तिवारी की बात नहीं कर रहे और न ही गौतम गंभीर की. ये महाशय हैं तजिंदर पाल सिंह बग्‍गा जो दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता हैं और हरिनगर सीट से चुनावी मैदान में हैं.

बड़ी खबर: दिल्ली चुनाव में कांग्रेस को याद आए सिद्धू, गहलोत-पायलट-सिंधिया को भी मिली स्टार प्रचारकों में जगह

ये वही बग्गा हैं जिन्होंने बॉलीवुड की छपाक गर्ल दीपिका पादुकोण के जेएनयू में प्रोटेस्ट करने को लेकर खासा बवाल मचाया था और उन्हें टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थक तक बता दिया था. इतना ही नहीं, ये वहीं बग्गा हैं जिन्होंने सोशल मीडिया पर छपाक_बायकॉट कैंपेन भी चलाया.

उसके बाद तजिंदर बग्‍गा लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. वे स्थानीय लोगों में इतने पॉपुलर हुए कि उन्हें बीजेपी ने टिकट तक दे दिया. अब वे हरिनगर से चुनावी ताल ठोक रहे हैं. सोशल मीडिया पर बग्गा खासे एक्टिव हैं और हाल में उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ एक रैप सॉन्ग ‘बग्गा बग्गा हर जगहा’ नाम से ट्वीटर पर अपलोड किया. जिसमें केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा गया है. उधर, बग्गा ने बीजेपी के 50 से अधिक सीटें जीतने का दावा किया है.

अब भी बग्गा सोशल मीडिया पर ट्रेडिंग में हैं जिसमें एक यूजर ने तजिंदर बग्‍गा के लिए लिखा, ‘बग्गा ने ठाना है केजरीवाल को दिल्ली से भगाना है’.

वहीं एक यूजर ने उनका चुनावी पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘बग्गा अपना भाई है, मोदी की परछाई है’.

वहीं एक यूजर ने केबीसी स्टाइल में लिखा, ‘आप चाहे तो क्विट भी कर सकते हैं’.

एक यूजर ने बग्गा की हंसी उड़ाते हुए पोस्ट किया है कि अब घोड़ों की रेस में गधे भी दौड़ेंगे.

वहीं एक यूजर ने बग्गा के जरिए कांग्रेस, आप और बीजेपी में फर्क दिखाने की कोशिश की. यूजर ने कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी (पूर्व) ने जमकर मेहनत की लेकिन पार्टी ने उर्मिला मातोड़कर को बुलाकर टिकट दे दिया. आप के लिए अंकित लाल ने मेहनत की लेकिन टिकट मिला किसी और को जबकि बीजेपी ने मेहनत करने का इनाम देते हुए बग्गा को चुनावी उम्मीदवार बनाया.

Leave a Reply