स्वाभिमानी पायलट को अब जल्द लेना चाहिए ठोस निर्णय- डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने दी सचिन को सलाह

पायलट दिल्ली गए तीन-चार दिन रुक कर आए, 50 से 60 फोन भी कर लिए लेकिन फिर भी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने उनका फोन तक नहीं उठाया, सचिन पायलट पार्टी में एक अहम भूमिका निभाते हैं लेकिन फिर भी उन्हें तवज्जो नहीं मिल रही है- डॉ किरोड़ी लाल मीणा

डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने दी सचिन पायलट को सलाह
डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने दी सचिन पायलट को सलाह

Politalks.News/Rajasthan. प्रदेश में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच चल रही सियासी अदावत के बीच अब बीजेपी से राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने एक बड़ा बयान देकर प्रदेश की सियासत को गरमा दिया है. सांसद किरोड़ी मीणा ने कांग्रेस आलाकमान पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पायलट दिल्ली गए तीन-चार दिन रुक कर आए, 50 से 60 फोन भी कर लिए लेकिन फिर भी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने उनका फोन तक नहीं उठाया. किरोड़ी ने कहा कि सचिन पायलट पार्टी में एक अहम भूमिका निभाते हैं लेकिन फिर भी उन्हें तवज्जो नहीं मिल रही है. यह प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का अपमान है.

बीजेपी के दिग्गज नेता सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने आगे सचिन पायलट को सुझाव देते हुए कहा कि सचिन पायलट एक स्वाभिमानी व्यक्ति हैं इसलिए उन्हें इतना अपमान नहीं सहना चाहिए. किरोड़ी मीणा ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी के इस रवैये को लेकर पायलट को जल्द ही ठोस निर्णय लेना चाहिए.

यह भी पढ़े: देश में कांग्रेस पार्टी रही है भगौड़ी, 2023 के बाद नहीं मिलेगा कांग्रेसियों को नारे लगाने का मौका- पूनियां

सांसद किरोड़ी लाल मीणा के इस बयान के बाद एक बार फिर से सियासी गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सचिन पायलट दिल्ली गए थे और तीन-चार दिन रुके हुए थे इसी को लेकर राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने अपना बयान दिया है. वहीं इन दिनों सीएम गहलोत और सचिन पायलट समर्थक नेताओं, कांग्रेस विधायकों और निर्दलीय विधायकों के बयान से भी राजस्थान की राजनीति में उबाल आया हुआ है.

Leave a Reply