प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के अच्छे कामों की तारीफ करने वाले कांग्रेसी नेताओं पर तंज कसते हुए कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने रविवार को एक बड़ा बयान दिया. खुर्शीद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के काम में अच्छाई खोजना ठीक वैसा है जैसे भूसे के ढेर में सुई खोजना. साथ ही उन्होंने कहा कि वे किसी को सीधे-सीधे जवाब नहीं देना चाहते हैं क्योंकि उससे पार्टी में भ्रम पैदा होगा.

अपने बयान में भले ही उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया हो लेकिन इशारों-इशारों में कांग्रेस नेता जयराम रमेश (Jairam Ramesh), शशि थरूर (Shashi Tharoor) और अभिषेक मनु सिंघवी (Abhishek Manu Singhvi) पर भी निशाना साधा है. गौरतबल है कि तीनों कांग्रेसी नेताओं ने हाल में अपनी बातों में नरेंद्र मोदी का जिक्र करते हुए कहा था कि अगर प्रधानमंत्री कुछ अच्छा करते हैं तो उनके काम की तारीफ होनी चाहिए.

जयराम रमेश के पीएम मोदी (PM Modi) पर दिए गए बयान पर जब खुर्शीद से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि रमेश ने वो कहा, जो वे कहना चाहते थे. हम सभी चीजों को उसी हिसाब से देखते हैं जो हमारे लिए सही होती है. पूर्व मंत्री ने कहा कि देश जिस तरह से चल रहा है कांग्रेस उसे लेकर बहुत चिंतित है.

Leave a Reply