‘दीदी ये थोड़ा ज्यादा हो गया, अब बस करो’

सोशल मीडिया वायरल

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

पॉलिटॉक्स न्यूज. बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री जो हमेशा अपनी किसी न किसी हरकत के चलते सुर्खियों में बनी रहती है, जिसे हम ड्रामा क्वीन के नाम से भी जानते हैं, वो हैं राखी सावंत. राखी को चर्चा में रहना बखूबी आता है और वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. लेकिन राखी के साथ शायद ये ट्रेजिडी ही है कि वे अक्सर अपनी शेयर की कई फोटो और वीडियो को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ जब एक यूजर ने आखिरकार कह ही दिया ‘दीदी ये थोड़ा ज्यादा हो गया, अब बस करो’.

दरअसल हुआ कुछ यूं कि हाल में राखी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह शाहरुख खान के साथ वीडियो कॉल पर बात करती नजर आ रही थीं. उनकी यह फोटो खूब वायरल भी हुई. इसे पोस्ट करते हुए राखी ने किंग खान का लोगों की मदद के लिए धन्यवाद भी कहा. लेकिन ये सब सच में नहीं हुआ था. न तो राखी ने शाहरूख से बात की थी और न ही ये फोटो असली था. असल में ये एडिट किया हुआ फेक फोटो था.

यह भी पढ़ें: ‘कंगना-रंगोली मिलकर ये सोचती हैं कि भारत उनके दादा की प्रॉपर्टी है’

Rakhi Sawant

सोशल मीडिया पर बने रहने वाले स्मार्ट यूजर्स को भी समझने में देर नहीं लगी कि ये फोटो एडिट की हुई है. बस फिर क्या था, यूजर्स ने राखी की क्लास लगा दी.

एक यूजर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हद्द है, उन्होंने तुम्हें फॉलो तक नहीं किया हुआ है.’

इससे इतर, एक यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘दीदी ये थोड़ा ज्यादा हो गया, अब बस करो’.

104

एक यूजर ने लिखा कि कभी तुम भी लोगों की मदद कर लिया करो.

वहीं दूसरे यूजर ने इस फोटो पर रिएक्शन देते हुए लिखा अच्छी फोटोशॉप स्किल है. वहीं एक ने कहा कि आप कोई भी फोटो लगा सकती हैं.

राखी सावंत

वैसे राखी बड़ी खुश मिजाज वाली महिला हैं और हमेशा हंसने वाले वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. लॉकडाउन के दौरान राखी कोरोना से जुड़े वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं. बीते दिनों उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने उन्हें कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए प्राइवेट विमान में स्पेस साइंट्स के साथ चीन भेजा था और ये बेहद सीक्रेट मिशन था.

इससे पहले राखी सावंत ने एक वीडियो अपलोड किया जिसने वो पागल वाली हरकते करते हुए कहा रही है कि लॉकडाउन में मैं बोर हो रही हूं और इसने मुझे घर की काम वाली बाई बना दिया है जिसे खाना भी पकाना पड़ता है और कपड़े भी धोने होते हैं.

Leave a Reply