रामकेश मीणा के बयान पर राजेन्द्र राठौड़ का राउडी तंज, अगर सचिन पायलट बाहरी हैं तो सोनिया गांधी..!

मरुधरा में पंजे वाली पार्टी में माथापच्ची, गहलोत और पायलट के खेमे आमने-सामने, दोनों खेमों की बयानबाजी पर राजेन्द्र राठौड़ का तंज, राठौड़ ने कांग्रेस की कलह और फूट पर किया रोचक ट्वीट- अगर पायलट बाहरी हैं तो सोनिया, मनमोहन सिंह और वेणुगोपाल को लेकर क्या कहना है कांग्रेस का?

रामकेश मीणा के बयान पर राजेन्द्र राठौड़ का राउडी तंज
रामकेश मीणा के बयान पर राजेन्द्र राठौड़ का राउडी तंज

Politalks.News/Rajasthan राजस्थान में कांग्रेस की आपसी कलह थमने का नाम नहीं ले रही है. गहलोत कैंप और पायलट कैंप के बीच बयानबाजी का दौर चरम पर है. दोनों ही खेमों के महारथी एक दूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसी बीच बीजेपी विधायक और कद्दावर नेता राजेन्द्र राठौड़ को भी कांग्रेस और सीएम गहलोत को घेरने का मौका मिल गया है. गंगापुर सिटी से निर्दलीय विधायक और सीएम गहलोत के नजदीकी रामकेश मीणा द्वारा पायलट को बाहरी बताए जाने वाले बयान पर राठौड़ ने जोरदार तंज किया है. राजेन्द्र राठौड़ ने पूछा है कि अगर सचिन पायलट बाहरी है तो सोनिया गांधी तो मूल रूप से इटली की हैं!

राठौड़ का राउडी तंजविधायक राजेन्द्र राठौड़ ने ट्विटर पर लिखा है कि- ‘आखिरकार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नजदीकी विधायक रामकेश मीणा ने मुखिया जी के मन की बात कह ही डाली, उनके कथन के हिसाब से सचिन पायलट बाहरी हैं, तो कांग्रेस की सर्वोच्च नेता सोनिया गांधी जी मूल रूप से इटली की हैं, और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी का जन्म पाकिस्तान में हुआ, साथ ही कांग्रेस के सबसे प्रभावशाली नेता राजस्थान से राज्यसभा सांसद के.सी. वेणुगोपाल जी मूल रूप से केरल के हैं’, राजेन्द्र राठौड़ ने लिखा कि जब सचिन पायलट बाहरी हैं, तो कांग्रेस के ये प्रभावशाली नेता कौन हैं, इनके बारे में आप क्या कहेंगे, जरा…अपना मंतव्य स्पष्ट करें’.

यह भी पढ़े: निर्दलीय और बसपा से आए विधायकों के खिलाफ कांग्रेस नेताओं ने सोनिया को लिखा पत्र, ये कही बड़ी बात

बीजेपी दिग्गज नेता राजेन्द्र राठौड़ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. राजेन्द्र राठौड़ ने अपने ट्वीट में कांग्रेस से सवाल किए हैं, तो सीएम गहलोत को भी घेरने की कोशिश की है. राठौड़ ने जो सवाल किए हैं इनके जवाब का लोगों को बेसब्री से इंतजार है.

आपको बता दें कि गंगापुर से निर्दलीय विधायक रामकेश मीणा सीएम गहलोत के नजदीकी माने जाते हैं. विधायक रामकेश मीणा ने पूर्व मुख्यमंत्री और विधायक सचिन पायलट को लेकर बयान दिया था. रामकेश मीणा ने कहा था कि-‘सचिन पायलट जातिगत राजनीति करते हैं और अब ऐसे लोगों को स्टार बताया जा रहा है, ऐसे लोगों को बढ़ावा देने से कांग्रेस को नुकसान होगा. रामकेश मीणा ने कहा था कि सबसे ज्यादा नुकसान तो सचिन पायलट ने किया है अगर सचिन पायलट नहीं होते तो इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की 30 सीटें ज्यादा आती.

Leave a Reply