पीएम मोदी के काम और सतीश पूनियां की कुशलता से बीजेपी हासिल करेगी ऐतिहासिक सफलता- राहटकर

आमेर विधानसभा क्षेत्र के रामपुरा मंडल में जन आक्रोश महासभा का हुआ आयोजन, बीजेपी के आधा दर्जन दिग्गज नेताओं ने मंच को किया संबोधित, राजेन्द्र राठौड़ ने सतीश पूनियां को बताया धरतीपुत्र और जन आक्रोश सभा का शिल्पकार, पूनियां की कार्यकुशलता के कायल हुए विजया राहटकर

bjp aakrosh maha rally in jaipur
bjp aakrosh maha rally in jaipur

Satish Poonia on Gehlot Govt. राजस्थान में गहलोत सरकार के कुशासन और जन विरोधी नीतियों के विरोध में प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां के कुशल नेतृत्व में बीजेपी की जन आक्रोश सभाओं का सफर प्रदेशभर में बदस्तूर जारी है. इसी क्रम में आमेर विधानसभा क्षेत्र के रामपुरा मंडल में आयोजित जन आक्रोश महासभा के आयोजन में बीजेपी के आधा दर्जन से अधिक नेताओं ने मंच को संबोधित करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला और गहलोत सरकार की तुलना जंगलराज, गुंडाराज और भ्रष्टाचारी सरकार से की. महासभा में पहुंचे हजारों लोगों और समर्थकों की भीड़ के बीच बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ.सतीश पूनिया ने भी सत्ताधारी सरकार को निशाने पर लेते हुए आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने का दावा ठोका.

इस दौरान जब सतीश पूनियां ने 2023 के विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में तीन चौथाई बहुमत से बीजेपी सरकार बनाने का संकल्प और आह्वान किया, तो जहां मौजूद अपार जनसमूह ने हाथ उठाकर संकल्प का समर्थन किया. बीजेपी की जन आक्रोश महासभा को प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां, भाजपा राष्ट्रीय मंत्री एवं प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर और उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने सतीश पूनियां की भूरी भूरी तारीफ करते हुए सत्ताधारी गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार को कुशासन की सरकार बताते हुए कहा कि राजस्थान का कोई व्यक्ति नहीं भूल सकता कि करौली, भीलवाड़ा, जोधपुर, उदयपुर सहित तमाम जिलों में जो कांग्रेस शासन में दंगे हुये, उदयपुर का कन्हैयालाल साहू हत्याकांड कोई नहीं भूल सकता, जिनका दिनदहाड़े सिर कलम कर हत्या कर दी गई. पूनियां ने आगे कहा कि कोई नहीं भूल सकता कि कांग्रेस शासन में हिन्दू नववर्ष, रामनवमी के जुलूसों पर पत्थरबाजी हुई, प्रतिबंध लगाये गये और कोटा में हिजाब के मसले पर अराजक संगठन पीएफआई को रैली करने की अनुमति दी गई.

यह भी पढ़ें: रियायती सिलेंडर और मुफ्त मोबाइल के बाद महिलाओं को एक और तोहफा देने की तैयारी में गहलोत सरकार

वहीं राजस्थान में बढ़ते भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि प्रदेश के किसान, नौजवान, बहन-बेटियां वादाखिलाफी और अत्याचारों को नहीं भूल सकते, जो कांग्रेस शासन के 4 वर्षों में हुए हैं, प्रदेश में जंगलराज, गुंडाराज जैसे हालात बने हुये हैं, भ्रष्टाचार के बिना सरकार में कोई काम नहीं होते, जिससे आम जनता परेशान है. पूनिया ने कांग्रेस राज में किसान कर्जमाफी, युवाओं से भर्तियां, पेपर लीक, बेरोजगारी भत्ता वादाखिलाफी का भी जिक्र किया.

इसके साथ ही अपने संबोधन के अंत में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव में तीन चौथाई बहुमत से बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया. पूनियां ने कहा कि 2023 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम, काम एवं उनका मजबूत नेतृत्व और राजस्थान में भाजपा की चल रही जन आक्रोश सभाएं एवं संगठनात्क मजबूती के कार्य कांग्रेस को सत्ता से हमेशा के लिये विदा करेंगे. यहां भाजपा सरकार बनेगी, जो पूरे राजस्थान का हर क्षेत्र में बुनियादी मुद्दों के समाधान के जरिये विकास करेगी, जो उद्योगों व रोजगार को बढ़ाना देने के लिये एक विशेष विजन के साथ काम करेगी, जो प्रत्येक राजस्थानवासी की सरकार होगी.

लाखों बेटियों का भविष्य संवारने वाले कर्मशील प्रदेश अध्यक्ष हैं पूनिया – राहटकर
वहीं जन आक्रोश सभा में शामिल होने पधारे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और राजस्थान बीजेपी के सह प्रभारी विजया राहटकर ने मंच से सतीश पूनियां की जमकर तारीफ की. राहटकर ने कहा कि भाजपा राजस्थान के अध्यक्ष सतीश पूनियां ऐसे कर्मशील प्रदेश अध्यक्ष हैं जिन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी की कल्याणकारी योजना सुकन्या समृद्धि योजना के जरिए राजस्थान की लाखों बेटियों के भविष्य को संवारने का काम किया है. राहटकर ने कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए मुझे जो जानकारी मिली है, ये सभी 200 विस सीटों पर प्रवास कर चुके हैं. ये हर सीट पर 10-15 बार प्रवास कर चुके हैं. ऐसे में हमें पूरा विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मजबूत नेतृत्व में और सतीश पूनिया के संगठनात्मक नेतृत्व में 2023 में भाजपा ऐतिहासिक सफलता हासिल करेगी.

यह भी पढ़ें: डोटासरा बोले- अबकाल बन्नो चुनाव नहीं जितनो चाहिए, तो गज्जू बना ने दे दी सामने चुनाव लड़ने की चुनौती

राहटकर ने आगे कहा कि भाजपा जन आक्रोश यात्रा पूरे राजस्थान में इतिहास रचने जा रही है, जिसके माध्यम से राजस्थान की जनता भाजपा को आशीर्वाद देकर प्रचंड बहुमत की 2023 में मजबूत सरकार बनायेगी. यह सरकार राजस्थान के विकास, सुरक्षा, शांति और सम्मान के लिये काम करेगी. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि जन आक्रोश के माध्यम से पूरे राजस्थान में सवा लाख किलोमीटर यात्रा, 200 विधानसभाओं में गांव-गांव में जनता को स्पर्श करने का काम हम कर रहे हैं. इस दौरान 50 हजार से अधिक चौपालें कर करोड़ों लोगों से संवाद एवं संपर्क कर चुके हैं.

आमेर के धरतीपुत्र और आक्रोश रैली के शिल्पकार हैं पूनिया – राठौड़
विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने अपने संबोधन में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया को धरतीपुत्र कहकर संबोधित किया. राठौड़ ने कहा कि आमेर की धरती परिवर्तन की धरती है, यहां से धरती पुत्र राजस्थान की राजनीति के अजातशत्रु स्व. भैरोंसिंह शेखावत ने विधायक बनकर यहां की जनता का प्रतिनिधित्व विधानसभा में किया था. अब उसी तरह वैसे ही धरती पुत्र आपके विधायक सतीश पूनियां आमेर का प्रतिनिधित्व विधानसभा में पहुंच कर आपकी सेवा कर रहे हैं.

राजेन्द्र राठौड़ ने मंच को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे राजस्थान में कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ चल रही भाजपा की जन आक्रोश सभाओं के शिल्पीकार बने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां, जो रॉकेट की तरह प्रवास करते हैं, हम सभी नेता इनके नेतृत्व में भाजपा के मिशन 2023 में जुटे हुए हैं, जिसे हम प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बड़ी जीत के साथ पूरा कर भाजपा की सरकार बनायेंगे.

यह भी पढ़ें: सियासी अटकलों के बीच सीएम गहलोत का बड़ा बयान- अभी रिटायरमेंट नहीं ले रहा, करता रहूंगा जनसेवा

बीजेपी नेता ने कहा कि आमेर की जनता से आग्रह करता हूं कि आप सतीश पूनियां को आशीर्वाद देकर इनसे यह कह दीजिये कि आप राजस्थान में भाजपा की सरकार बनाने के लिये जिस तेज गति से दौड़ रहे हैं, ऐसे ही दौड़ते रहिये, आमेर हम आपको जिताकर देंगे, आमेर जानें और हम जानें.

डोटासरा का पूरा कुनबा आरएएस बन गया
इसके साथ ही दिग्गज बीजेपी नेता राजेन्द्र राठौड़ ने पेपर लीक मामले को लेकर भी सत्ताधारी गहलोत सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि रीट की चीट सहित दर्जनों से अधिक पेपर लीक के मामले कांग्रेस शासन में हुए, जिनमें राजीव गांधी स्टडी सर्किल से जुड़े लोग शामिल पाए गए, इस स्टडी सर्किल के पैटर्न स्वयं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हैं. इससे भी आगे बढ़कर पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा के संरक्षण में कलाम इंस्टीट्यूट चल रहा है, जिसमें मोटी फीस लेकर गारंटी बैच चलाये जाते हैं, पेपर भी दिये जाते हैं, डोटासरा का पूरा कुनबा आरएएस बन गया, कहने का मतलब कांग्रेस शासन में पेपर लीक से लेकर हर विभाग में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है, ऐसे भ्रष्टाचारी और जनविरोधी कांग्रेस सरकार को 2023 में उखाड़ फेंकेगे.

बीजेपी के उपनेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार ने बिजली के दाम बढ़ा दिए, तस्करी चरम पर है, यहां तक नेपाल की महिलाओं को तस्करी करने का नेटवर्क भी राजधानी जयपुर होकर चल रहा है, नशीली दवाइयों की तस्करी भी बढ़ती जा रही है. राजस्थान में चारों तरफ अराजकता फैली हुई है.

Leave a Reply