पाकिस्तान ने फिर दी भारत को परमाणु हमले की धमकी, कहा ‘होगी खूनी और आखिरी जंग’

पाक के रेल मंत्री की ओर से एक बार फिर आई गीदड़ भभकी, मुसलमानों की जिंदगियों को बचाते हुए असम तक टारगेट करने की बात कही इमरान सरकार के मंत्री ने, पहले भी दे चुके हैं ऐसी धमकियां

Politalks.newsपाकिस्तान की ओर से एक बार फिर भारत को परमाणु हमले की धमकी मिली है. पाक की इमरान खान सरकार में मंत्री की ओर से भारत को आगाह किया गया है कि अगर दोनों देशों में जंग होगी तो ये खूनी और आखिरी जंग होगी. इसमें कन्वेन्शन वॉर की कोई गुंजाइश नहीं होगी. देश को ये गीदड़ भभकी वाली धमकी देने वाले महाश्य हैं पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद (Sheikh Rasheed Ahmad), जो पहले भी भारत को परमाणु हमले और जंग की धमकी दे चुकी हैं. शेख रशीद ने तो यहां तक कहा कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम हैं जिसकी पहुंच असम तक है. इन परमाणु हमलों में मुसलमानों को कोई नुकसान नहीं होगा.

शेख रशीद ने कहा कि अगर हिंदुस्तान और पाकिस्तान में जंग होती है तो ये खूनी और आखिरी जंग होगी. पाकिस्तान के रेल मंत्री ने कहा कि हिंदुस्तान ने अगर पाकिस्तान पर हमला किया तो कन्वेन्शन वॉर की कोई गुंजाइश नहीं होगी. इमरान खान के मंत्री ने कहा कि हमारा हथियार मुसलमानों की जिंदगियों को बचाते हुए असम तक टारगेट कर सकता है.

शेख रशीद ने पहली बार ये धमकी नहीं दी है. इससे पहले भी कई मौके पर वह इस तरह का बयान दे चुके हैं. उन्होंने इससे पहले भी भारत का नाम लिए बिना परमाणु युद्ध की धमकी दी थी. शेख रशीद ने कहा कि अब जंग परंपरागत तरीके से नहीं होगी, बल्कि परमाणु युद्ध होगा. एक सवाल के जवाब में शेख रशीद ने कहा कि अब ऐसा युद्ध नहीं होगा कि 4-6 दिन तक टैंक, तोपें चलेंगी जबकि सीधे-सीधे परमाणु जंग होगी.

यह भी पढ़ें: राजीव गांधी ने साफ दिल से बोला था ऐसा सच कि खड़ा हो गया राजनीतिक तूफान

शेख रशीद ने कहा था कि पाकिस्तान के पास सवा सौ ग्राम और ढाई सौ ग्राम के भी परमाणु बम हैं जो किसी खास टारगेट पर मार कर सकते हैं. पाकिस्तान के रेल मंत्री ने कहा था कि भारत सुन ले कि पाकिस्तान के पास पाव और आधा पाव के परमाणु बम भी हैं जो किसी खास इलाके को निशाना बना सकते हैं.

बता दें, पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद हाल में कोरोना से संक्रमित हो गए थे और दो हफ्ते तक सेल्फ आइसोलेशन में रहने के बाद काम पर वापिस लौटे हैं. वैसे उनके बयानों और धमकियों का जवाब देश की सरकार नहीं बल्कि आवाम और सोशल मीडिया यूजर्स ने ​तबीयत से दे देते हैं.

हाल ही में शेख रशीद ने अयोध्या में हुए राम मंदिर के भूमिपूजन को लेकर भी बयान दिया था. उन्होंने कहा कि भारत अब एक धर्मनिरपेक्ष देश नहीं रहा है, बल्कि एक धर्म का देश बन गया है. उनके इस बयान का भारत ने कड़ा जवाब दिया था. विदेश मंत्रालय ने कहा कि जो देश आतंक फैलाता हो वो इसी तरह धार्मिक उन्माद बढ़ाने जैसे बयान दे सकता है. बाद में सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनका जमकर मजाक बनाया. शेख रशीद के बयान सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं. ऐसे बयान देकर खुद ही वह अपनी खिल्ली उड़वाते रहते हैं जो कोई नई बात नहीं है.

Leave a Reply