‘अब गुंजा कपूर को बीजेपी ने शाहीन बाग क्यों भेजा’

सोशल मीडिया पर आज की हलचल

गुंजा कपूर
गुंजा कपूर

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. दिल्ली के शाहीन बाग में गोलीकांड मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक और मामला सामने आ गया. बुधवार को शाहीन बाग में कुछ महिलाओं ने एक बुर्का पहने महिला को संदेह होने पर पकड़ा. तलाशी ली तो उसके पास से एक हिड़न कैमरा निकाला. महिला का नाम था गुंजा कपूर जो एक यूट्यूब चैनल चलाती है. पीएम नरेंद्र मोदी उसे ट्वीटर पर फोलो करते हैं. अब सोशल मीडिया पर गुंजा की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें गुंजा बीजेपी प्रवक्ता और पार्टी के हरि नगर से चुनावी उम्मीदवार तेजेंद्र पाल बग्गा के साथ खड़ी दिख रही हैं. अब यूजर्स यह कहकर बीजेपी को ट्रोल कर रहे हैं कि अब बीजेपी ने गुंजा कपूर को बुर्के में शाहीन बाग क्यों भेजा?

बड़ी खबर: बुर्के में कैमरा छिपाकर शाहीन बाग पहुंची महिला को ट्वीटर पर फॉलो करते हैं पीएम मोदी! यूट्यूब चैनल चलाती है गुंजा

एक यूजर ने मजे लेते हुए कहा कि जाहिर सी बात है कि गुंजा कपूर बिरयानी खाने और 500 रुपये कमाने के लिए वहां गई थी. बिना बुर्के के वो ये सब नहीं कर सकती थी. अफ़सोस उसे न तो बिरयानी खाने को मिली, न ही 500 रुपये.

एक ने कहा कि राइट विंग हिंदुत्व एक्टिविस्ट गुंजा कपूर ‘बुरखा में बरखा’ के रूप में शहीद बाग में काम कर रही हैं?

एक यूजर ने कहा, अब बीजेपी ने गुंजा कपूर को बुर्के में वहां क्यों भेजा.

एक अन्य यूजर ने कहा कि अगर शाहीन बाग में हर महिला को प्रदर्शन के लिए पार्टियों से 500 रुपये मिलते हैं तो गुंजा को कितने मिलेंगे…जवाब 450. 50 रुपये पकड़े जाने के लिए कटे.

एक यूजर ने एक इंटरव्यू वाला सीन क्रिएट करते हुए कहा, रिपोर्टर: वह वहां क्या कर रही थी, क्या बुर्के में वहां जाने की जरूरत थी?
संबित पात्रा: अब इस देश में कोई बुर्का भी नहीं पहन सकता क्या?

एक ने कहा कि क्यों छुपते-छुपाते गयीं बिरयानी और रु 500 के लिए शाहीन बाग.

Leave a Reply