अब सतीश पूनियां करेंगे बाड़ाबंदी के दौरान 23 विधायकों से की गईं कांग्रेस की बड़ी डील्स का खुलासा

आने वाले समय में पता चल जाएगा कि किसको खान आवंटित की गई, किन लोगों को रीको के प्लाट आवंटित हुए, किसको कैश ट्रांजैक्शन हुआ. केवल अपनी नाकामी छुपाने के लिए चोरी और सीनाजोरी का काम भी अशोक गहलोत जी ने किया है- पूनियां

Poonia Gehlot 5640910 835x547 M
Poonia Gehlot 5640910 835x547 M

पॉलिटॉक्स न्यूज़/राजस्थान. प्रदेश की तीन राज्यसभा सीटों पर शुक्रवार को चुनाव संपन्न हो गए है लेकिन चुनाव संपन्न हो जाने के बाद भी राजनीतिक बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस व कांग्रेस समर्थित विधायकों की बाडाबंदी को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनियां ने कांग्रेस पर बडे आरोप लगाए है. पूनियां ने कहा कि बाडाबंदी में कैद कांग्रेस व निर्दलीय विधायकों से बडी डील हुई है आने वाले समय में इसका खुलासा करेंगे.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनियां ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि कांग्रेस की बाडाबंदी में 10 दिनों में विधायकों से डील हुई है. मुख्यमंत्री अपनी नाकामी ओर भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए बीजेपी पर आरोप लगाते हैं लेकिन थोड़े दिनों में यह भी स्पष्ट हो जाएगा कि 10 दिन में क्या क्या डील हुई. किन-किन से डील हुई इसके भी प्रमाण हैं. कांग्रेस ने 23 विधायकों से डील की है. आने वाले समय में पता चल जाएगा कि किसको खान आवंटित की गई. किन लोगों को रीको के प्लाट आवंटित हुए, किसको कैश ट्रांजैक्शन हुआ. केवल अपनी नाकामी छुपाने के लिए चोरी और सीनाजोरी का काम भी अशोक गहलोत जी ने किया है. हम इसके प्रमाण आने वाले कुछ दिनों में दे देंगे.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा भाजपा को दलित विरोधी बताए जाने के बयान पर पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री जी पैदाइशी सियासी है और इंदिरा गांधी के जमाने से सियासत कर रहे हैं लेकिन मुझे कई बार उनकी अज्ञानता पर अफसोस होता है. इस समय देश में राष्ट्रपति दलित समाज से हैं. भाजपा यदि दलित विरोधी होती तो देश के शीर्ष सिंहासन पर किसी दलित चेहरे को नहीं बैठाती. मुख्यमंत्री गहलोत पिछले डेढ़ साल से अपने बेटे की हार से और अपनी पार्टी के अंतर्विरोध से इस कदर विचलित हैं कि भाजपा पर आरोप लगाते है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा विधायकों की खरीद-फरोख्त का षड्यंत्र रचने के भाजपा पर लगाए गए आरोप को लेकर पूनियां ने कहा कि यह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का षड्यंत्र था. कांग्रेस के अनेकों विधायकों ने कहा कि उन्हें ऐसे कोई फोन नहीं आए थे. सीएम गहलोत का आरोप बेबुनियाद और तर्कहीन है. कांग्रेस को समर्थन करने वाले निर्दलीय विधायकों ने साफ कहा कि उनके पास कोई टेलीफोन नहीं आए.

Patanjali ads

यह भी पढ़ें: ‘ट्रंप के चुनाव हारने के बाद मोदी अकेले, फिर कौन देगा साथ’ पीएम मोदी पर शिवसेना का करारा हमला

राज्यसभा चुनाव में दिखी कांग्रेस विधायकों की एकजुटता के सवाल पर पूनियां ने कहा कि कैसे कांग्रेस एकजुट है, क्या है, यह तो आने वाले समय में पता चल जाएगा. कांग्रेस के अंदर जो अंर्तकलह है वह आज नहीं तो कल सभी के सामने होगी. इसका परिणाम आज नहीं तो 10 दिन बाद या साल भर में उनका अंतर्विरोध कब बाहर जाहिर हो जाए इसकी कल्पना नहीं की जा सकती है.

Leave a Reply