मोदी ने की मामल्लापुरम बीच पर की सफाई या ​नौटंकी, सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर आज की हलचल

0
Advertisement2

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पिछले दिनों तमिलनाडु के मामल्लापुरम (Mamallapuram) बीच सफाई करते हुए दिखाई दिए थे. यहां उन्होंने एक प्लास्टिक के थैले में बीच पर पड़ी प्लास्टिक की बोटल और अन्य सामान उठाया. इसका एक वीडियो उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर भी किया जो काफी वायरल हुआ लेकिन हाल में एक और वीडियो और कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को सफाई करते हुए नहीं बल्कि नौटंकी करते हुए दिखाया जा रहा है. वीडियो में दिखाया गया कि मोदी पहले खुद कचरा फैला रहे हैं और बाद में उसे समेट रहे हैं. वहीं तस्वीरों में क्रू कैमरे के साथ तैयार है और इसके रिकॉर्ड कर रही है.

हालांकि इस वीडियो को कुछ देर बार ही करीब करीब सभी जगह से हटा दिया गया लेकिन उससे पहले ये वीडियो और तस्वीरे वायरल हो गई. यूजर्स ने इस पर अलग अलग कमेंट देने शुरू कर दिए. कुछ ने इसे फेक बताया तो कुछ इसे सच मान बैठे. कुछ ने इसे सुनियोजित फोटोशूट के सहारे की गई पीआर एक्सरसाइज बताया.

पूर्व गृहमंत्री पी.चिदंबरम के बेटे तमिलनाडु के सिवगंगा लोकसभा क्षेत्र से सांसद कार्ति चिदंबरम अपने ट्वीटर हैंडल से तीन तस्वीरें शेयर करते हुए नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधा. इनमें से दो तस्वीरों में पीएम सफाई कर रहे हैं और तीसरी फोटो में क्रू मेंबर शूट कर रहे हैं. कार्ति चिदंबरम ने ट्वीट को ‘जय श्री राम!’ शीर्षक भी दिया.

फेसबुक यूजर “Jimmy Vesuna” ने एक वीडियो शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा, उसका हिंदी अनुवाद है: “एक्सक्लूसिव: ऐसे प्लान किया गया था बीच वीडियो शूट.” खबर लिखे जाने तक यह पोस्ट 1800 से ज्यादा बार तक शेयर की जा चुकी थी. हाल में इस अकाउंट को ब्लॉक कर दिया गया है.

वहीं एक जनरल यूजर ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘प्रिय पीएम, यदि आप मल्लपुरम में नाटक के साथ काम कर रहे हैं तो कृपया अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी का दौरा करें. कूड़े का ढेर रखा हुआ है.’

बृजेश कलप्पा ने एक फोटो ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘एक सुबह 5 स्टार बीच पर 25 लोगों की टीम के साथ पीएम मोदी का फोटो शूट. गुड जॉब.’

वहीं एक ट्वीट में 4 फोटो का कोलाज बनाकर बताया गया है कि कैसे पीएम मोदी ने बीच में नौटंकी का आगाज किया.

वहीं अधिकतर लोगों ने इन फोटो और वीडियो को फेक बताते हुए सोशल मीडिया पर कमेंट किए.

Leave a Reply