‘मेरा नाम राहुल गांधी है और मैं ट्यूबलाइट नहीं हूं’

सोशल मीडिया पर आज की हलचल

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. लोकसभा में आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ज्यादा कुछ कहा नहीं लेकिन फिर भी वे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं. इस बार मुद्दा आंख मारने या पीएम से गले मिलने का नहीं बल्कि कुछ और है. दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में कांग्रेस पर कुछ टिप्पणी कर रहे थे. इसी दौरान राहुल गांधी ने सीट से उठकर कुछ कहा. इस पर पीएम मोदी ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘मैं पिछले 40 मिनट से बोल रहा था लेकिन कंरट पहुंचते-पहुंचते इतनी देर लगी. बहुत सी ट्यूबलाइट का ऐसा ही होता है.’ उनका ये कहना था और सदन हंसी के ठहाकों से गूंज उठा.

उसके बाद सोशल मीडिया पर भी राहुल गांधी #Tubelight हैशटैग से ट्रोल होने लगे. उनके कई तरह के फोटो भी ट्वीटर पर वायरल होने लगे. एक यूजर ने सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ वाले स्टाइल में राहुल गांधी की इमेज पोस्ट की तो किसी ने सच में उन्हें ट्यूबलाइट बनाता.

बड़ी खबर: राहुल गांधी के ‘मोदी को डंडा मारेंगे’ बयान पर पीएम मोदी का पलटवार, कहा- पहले से ज्यादा करूंगा सूर्य नमस्कार ताकि मजबूत होगी पीठ

एक यूजर ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए पूछा- क्या कोई अंदाजा लगा सकता है कि पीएम मोदी किसके बारे में बात कर रहे हैं.

एक अन्य यूजर ने कहा कि राहुल गांधी बिजली के इतिहास में सबसे धीमी झिलमिलाहट करने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड का दावा कर सकते हैं.

वहीं एक यूजर ने एक यूजर ने सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ वाले स्टाइल में राहुल गांधी की फोटो पोस्ट की जो जमकर वायरल हो रही है.

Leave a Reply