‘मोदीजी कूल हैं लेकिन चाचा नेहरू सबसे ज्यादा कूल रहने वाले प्रधानमंत्री हैं’

सोशल मीडिया की हलचल

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. यूं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीवी, मीडिया या फिर सोशल मीडिया पर हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते हैं. उनकी फोटो या वीडियो हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं लेकिन इस बार वे नहीं बल्कि उनका चश्मा फेसबुक और ट्वीटर पर वायरल हो रहा है. कुछ यूजर्स ने इस चश्मे की कीमत डेढ़ लाख रुपये बताई है. इसी बीच एक यूजर ने उनकी तुलना पं.जवाहर लाल नेहरू से करते हुए लिखा कि पीएम मोदी कूल हैं लेकिन चाचा नेहरू सबसे अधिक कूल रहने वाले प्रधानमंत्री हैं.

दरअसल हुआ कुछ यूं कि गुरुवार को सूर्यग्रहण के समय पीएम मोदी भी इसे देखने को लेकर उत्सुक थे. उन्होंने इसके लिए एक खास चश्मा भी पहना लेकिन बादल आने की वजह से सूर्यग्रहण दिखाई नहीं दे सका.

इस पर पीएम मोदी ने सूर्यग्रहण की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, ‘बहुत से भारतीयों की तरह मैं भी सूर्य ग्रहण को लेकर उत्सुक था. दुर्भाग्य से बादलों की वजह से मैं सूर्य ग्रहण देख नहीं सका लेकिन कोझिकोड में सूर्य ग्रहण की झलकें देखीं. विशेषज्ञों के साथ बातचीत कर इस विषय पर मेरा काफी ज्ञानवर्धन हुआ’.

Patanjali ads

इसके बाद एक यूजर ने प्रधानमंत्री मोदी को टैग करते हुए लिखा, ‘पीएम मोदी जी, आपकी इन तस्वीरों का मीम बनने जा रहा है’.

इस पर प्रधानमंत्री ने जवाब दिया, ‘आपका स्वागत है…आनंद उठाइए’.

इसके बाद एक यूजर ने इस चश्मे को जर्मन कंपनी का बताते हुए इसकी कीमत डेढ़ करोड़ बता दी.

वहीं एक यूजर ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मोदीजी कूल हैं लेकिन चाचा नेहरू सबसे ज्यादा कूल रहने वाले प्रधानमंत्री हैं’.

https://twitter.com/anujdhar/status/1210079612991987712

Leave a Reply