नीट परीक्षा का पर्चा लीक होना बिना मिलीभगत के असम्भव, बाहर की एजेन्सी या CBI करे जांच- बेनीवाल

जिस तरह आये दिन परीक्षाओं के पेपर आउट हो रहे हैं और परीक्षाओं में अव्यवस्था का जो आलम है उससे मेहनत करने वाले अभ्यर्थियों के सपने चकनाचुर होते हैं, शासन की नीति व परिवहन विभाग की अव्यवस्थाएं भी अभ्यर्थियों पर पड़ी भारी- हनुमान बेनीवाल

0
नीट परीक्षा का पर्चा लीक होना बिना मिलीभगत के असम्भव- हनुमान बेनीवाल
नीट परीक्षा का पर्चा लीक होना बिना मिलीभगत के असम्भव- हनुमान बेनीवाल
Advertisement2

Politalks.News/Rajasthan. रालोपा के राष्ट्रीय संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने इशारों इशारों में गहलोत सरकार पर एक बार फिर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि नीट परीक्षा-2021 का पर्चा लीक होने परीक्षा आयोजित करवाने वाली एजेंसी व राज्य के अन्य जिम्मेदारो की मिलीभगत के बिना असम्भव है. बेनीवाल ने मांग की है कि इस मामले की जांच राजस्थान के बाहर की यानी अन्य राज्य की एजेंसी से करवाई जाए.

यह भी पढ़ें: मेघवाल पर सोलंकीवार- खुद का पता नहीं अगला चुनाव किस पार्टी से लड़ेंगे और मुझसे मांग रहे हैं सफाई

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि जिस तरह आये दिन परीक्षाओं के पेपर आउट हो रहे हैं और परीक्षाओं में अव्यवस्था का जो आलम है उससे मेहनत करने वाले अभ्यर्थियों के सपने चकनाचुर होते है. बेनीवाल ने आगे कहा कि इस मामले में जो भी जिम्मेदार हैं उसकी कड़ी उन लोगो से भी जुड़े होने की संभावना है जो जिम्मेदार ओहदे पर बैठे हैं, इसलिए इस मामले की जांच राज्य के बाहर की एजेंसी या सीबीआई से करवाने की जरूरत है, क्योंकि भर्ती परीक्षाओं को आयोजित करवाने वाली संस्थाओं पर आम जन का भरोसा उठने लगे गया है.

शासन की नीति व परिवहन विभाग की अव्यवस्थाएं भी अभ्यर्थियों पर पड़ी भारी- सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा जिस तरह सरकार ने कोविड का हवाला देकर गृह क्षेत्र से 500 किलोमीटर दूर सेंटर दिए और परीक्षा देने के लिए समुचित बसें भी नही लगाई गई, जिससे अभ्यर्थियो के सामने संकट खड़ा हो गया और कई अभ्यर्थियो की दुर्घटना में जाने चली गई ऐसे में परीक्षाओं के आयोजन की व्यवस्थाये भी फैल नजर आई.

Leave a Reply