politalks.news

कर्नाटक में एक बार फिर कुमारस्वामी सरकार के अस्थिर होने की चर्चा शुरु हो गई है. लेकिन इस बार यह बात किसी विपक्षी दल के नेता ने नहीं बल्कि खुद मुख्यमंत्री एचडी. कुमारस्वामी ने कही है. मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने मंगलवार को रामनगर के एक गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी सरकार अस्थिर करने के प्रयास लगातार जारी है. इसके लिए बीजेपी हमारी पार्टी के विधायकों को लगातार तरह-तरह के प्रलोभन दे रही है.

अपने दावे में कुमारस्वामी ने कहा कि जब वह रामनगर से बिदादी जा रहे थे तो रात 11 बजे के करीब उनके पास पार्टी के एक विधायक का फोन आया. फोन पर विधायक ने बताया कि आंधे घंटे पहले उनके पास बीजेपी के वरिष्ठ नेता का फोन आया है जिसमें बीजेपी नेता ने उनसे कहा है, ‘कल शाम तक आपकी सरकार गिरने वाली है. हमारे साथ आपके 9 विधायक आ चुके है. अगर आप भी हमारे साथ आना चाहते है तो आप बताये. हम इस समर्थन के एवज में आपको 10 करोड़ रुपये देंगे. आप पैसों की डिलीवरी जगह बताए वहां उनकी डिलीवरी कर दी जाएगी.’

हालांकि कुमारस्वामी ने अपने दावे के दौरान न तो अपनी पार्टी के विधायक का नाम बताया, न ही प्रलोभन देने वाले बीजेपी के नेता के बारे में बताया. बता दें, कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस की साझा सरकार है जिसका नेतृत्व जेडीएस नेता कुमारस्वामी कर रहे हैं.

Leave a Reply