‘झांसी की स्वघोषित रानी… अब कहां अंडरग्राउंड हो तुम’

सोशल मीडिया हलचल

Kangana Award Wapas Kar
Kangana Award Wapas Kar

Politalks.News/SocialMedia/Viral. बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में आ गई है. वजह इस बार ​उद्धव सरकार नहीं बल्कि फिर से सुशांत सिंह राजपूत है. शुरुआत में अपने सोशल मीडिया पर दिए गए बयानों में कंगना ने चीख चीखकर कहा कि सुशांत ने आत्म हत्या नहीं की थी बल्कि उनका मर्डर हुआ है. उन्होंने बॉलीवुड को भी फिल्म माफिया कहकर पुकारा और नेपोटिज्म पर खुलकर बोला. रिया पर भी आरोप लगाए. यहां तक की जोश ही जोश में कंगना ये तक बोल गईं कि अगर साबित हो गया कि सुशांत की मौत हत्या नहीं आत्म हत्या है तो मैं अपने सभी अवॉर्ड वापिस कर दूंगी.

अब भई.. क्या कहें क्योंकि कंगना तो कंगना ठहरी. इससे एक कदम उठकर उन्होंने अपने आपको झांसी की रानी और क्षत्राणी भी बता दिया क्योंकि उन्होंने एक फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया था. अब सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें अवॉर्ड वापिस करने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं.

दरअसल, सुशांत मामले को सीबीआई को रैफर किया गया था. अब AIIMS ने अपनी रिपोर्ट में साफ कर दिया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने पंखे से लटककर आत्महत्या की थी. न तो उनके साथ कोई मारपीट हुई है और न ही उन्हें जहर दिया गया है. इस बात पर यूजर्स ने कंगना को अपना पुराना वादा याद दिलाना शुरु कर दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर #KanganaAwardWapasKar हैशटैग ट्रेंडिंग में आ गया है. बता दें कंगना को भारत सरकार की ओर से पदमश्री मिला हुआ है.

यह भी पढ़ें: रवि किशन की वाई प्लस सुरक्षा पर यूजर्स बोले- ‘आपको मिल गई पर महिलाओं का क्या?’

अब कंगना भी अपने बयान से पीछे हट रही है और अपनी पुरानी बेमतलब की बातों को गोल गोल घुमा रही है. कंगना ने फिर एक बार कुछ सवाल पूछते हुए कहा कि युवा और असाधारण व्यक्ति केवल एक दिन ही नहीं जागते बल्कि खुद को मार लेते हैं.

कंगना का कहना है कि उन्होंने यशराज फिल्मों के साथ अपने पतन के बारे में खुलकर बात की. ये भी बताया कि उनकी कई फिल्मों को डंप किया गया था जो एक साजिश की तरह लग रहा था. सुशांत ने सोशल मीडिया पर लोगों से भीख मांगी और उन्हें बताया कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से बाहर निकाल दिया जा रहा है.

अपने अगले ​ट्वीट में कंगना ने कहा कि उनके परिवार ने खतरे के बारे में पुलिस को शिकायत की. सुशांत मरने से पहले जीना चाहते थे. उन्हें जीने से मरना ज्यादा आसान लगा. नैतिक और कानूनी रूप से ये एक हत्या है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन में फंसी दीपिका, यूजर्स ने पूछा ‘माल है क्या..’

बस फिर क्या था..सोशल मीडिया यूजर्स ने कंगना की क्लास लगानी शुरु कर दी. एक यूजर ने तो #KanganaAwardWapasKar हैशटैग इस्तेमाल करते हुए ये तक कह दिया कि झांसी की स्वघोषित रानी..अब कहां अंडरग्राउंड हो गई हो तुम.

एक अन्य यूजर ने लिखा कि सुशांत की मौत पर उनकी सारी साजिशें अपने आप से दूर हो गईं. अब अगर आप कंगना को टीवी पर पद्मश्री लौटाते हुए देखना चाहते हैं तो अपना हाथ उठाएं.

एक यूजर ने कंगना की फिल्म ‘क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘बहुत त्याग और संघर्ष के बाद उसे यह पुरस्कार मिला. यहां तक ​​कि अब आप उसे वापस देना चाहते हैं. अब बचाओ अपना अवॉर्ड.

Leave a Reply