रवि किशन की वाई प्लस सुरक्षा पर यूजर्स बोले- ‘आपको मिल गई पर महिलाओं का क्या?’

सोशल मीडिया वायरल

Ravi Kishan 3
Ravi Kishan 3

Politalks.News/Bollywood. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बाद अब भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन को भी वाई प्लस कैटेगरी की सुरक्षा देने का फैसला किया है. बीजेपी के गोरखपुर सांसद रवि किशन ने पिछले दिनों लोकसभा में बॉलीवुड में ड्रग्स कल्चर के मुद्दे पर अपनी बात रखी थी. सांसद ने ने पाकिस्तान और नेपाल जैसे पड़ोसी देशों को भी ड्रग्स के लिए जिम्मेदार माना है. उनकी नजरों में इन देशों से ये ड्रग्स भारत लाए जाते हैं और फिर नौजवान पीढ़ी का भविष्य खराब होता है.

उसके बाद रवि किशन ने दावा किया था कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही है. इसके बाद उन्हें यूपी सरकार की ओर से वाई प्लस कैटेगिरी की सुरक्षा प्रदान की गई है. रवि किशन ने अपने टवीट में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुरक्षा प्रदान करने के लिए धन्यवाद दिया है.

टवीट में रवि ने लिखा, ‘आदरणीय श्रद्धेय योगी आदित्यनाथ महाराज जी. पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो y+ सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है इसके लिए मैं, मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी है तथा आपका धन्यवाद करती है. मेरी आवाज हमेशा सदन मे गूंजती रहेगी.’

https://twitter.com/ravikishann/status/1311494874714103808?s=20

हालांकि इस खबर के सामने आते ही रवि किशन काफी ट्रोल होने लगे. वजह रही कि यूपी में पिछले कुछ दिनों से हाथरस और अन्य इलाकों में महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही हैं. हाथरस कांड तो देशभर में चर्चित हो रहा है और इस पर जमकर राजनीति भी खेली जा रही है. योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं. ऐसे में रवि किशन को यूपी सरकार की ओर से सुरक्षा दिए जाने को लेकर लोगों का गुस्सा सामने आया. सोशल मीडिया ने भी रवि किशन को आड़े हाथ लिया है.

एक शख्स ने टवीट में लिखा, ‘बॉलीवुड और पॉलिटिक्स के रसूखदार लोगों को वाई और वाई प्लस सुरक्षा मिल रही है, वही आम इंसानों के साथ रेप हो रहा है, मर्डर हो रहा है और उन्हें बिना फैमिली की इजाजत के जलाया जा रहा है. ये है न्यू इंडिया.’

इसके अलावा एक शख्स ने लिखा कि आपको तो सुरक्षा मिल गई सर लेकिन प्रदेश में महिलाओं को सुरक्षा कब मिलेगी. हाथरस के बाद बलरामपुर में भी घिनौना अपराध सामने आया है और ऐसी वारदातें रोज हो रही है.

02

एक शख्स ने ये भी लिखा कि यूपी में जो भी हो रहा है, उस पर बोलने की भी हिम्मत रखिए नहीं तो वर्तमान बुरा मान जाएगा और इतिहास आप को अपने में समेट लेगा.

सचिन सिंह राठौड़ नाम के यूजर ने लिखा, ‘माननीय जी आप से निवेदन है,कि उत्तर प्रदेश में जो चल रहा है, उसपे भी बोलने की हिम्मत रखिये, नही तो वर्तमान बुरा मान जायेगा और इतिहास आप को अपने में समेट लेगा,हम आप के प्रशंसक और आपको चाहने वाले हैं, परंतु इस लिये,कि आप के अंदर दम है सही को सही बोलने का,जनता की भी सुरक्षा पर ध्यान.’

Leave a Reply