वसुंधरा और गहलोत की मिलीभगत का खेल अगर यूं ही चलता रहा तो फिर कैसे चलेगा? – बेनीवाल

हनुमान बेनीवाल के आवास पर नगर निगम चुनाव में टिकट के दावेदारों की उमड़ी भीड़, आज होगी उम्मीदवारों की घोषणा, बस्तियों का नियमन, सीवरेज की समस्या, ट्रैफिक की व्यवस्था आदि निगम चुनाव में  हैं आरएलपी के मुद्दे

0
Ekhw1d5uuamqe10
Ekhw1d5uuamqe10

Politalks.News/Rajasthan. जयपुर नगर निगम चुनाव को लेकर टिकटों के लिए राजनीतिक पार्टियों में बड़ी मारामारी है. पहली बार निकाय चुनाव में किस्मत आजमा रही राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी में टिकट चाहने वालों की लंबी कतार है. शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और सांसद हनुमान बेनीवाल के जयपुर के जालूपुरा स्थित निवास पर टिकटों को लेकर मंथन हुआ. इसमें बड़ी संख्या में टिकट चाहने वाले बेनीवाल के निवास पर अपना बायोडाटा लेकर पहुंचे थे. हनुमान बेनीवाल ने कहा कि शहरी क्षेत्रों में पार्टी का दबदबा बढ़ रहा है और युवाओं की डिमांड है कि हम (आरएलपी) चुनाव लड़ें.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि जोधपुर नगर निगम क्षेत्र के लिए खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल को प्रभारी बनाया गया है. कोटा में भी टीम गई हुई है और वहां रविवार तक टिकट फाइनल कर दिए जाएंगे. बीजेपी से गठबंधन के सवाल पर उनका कहना है कि केंद्र सरकार के कृषि कानूनों को लेकर पार्टी की नाराजगी है और पार्टी पंचायतीराज चुनाव भी पुरजोर तरीके से लड़ेगी. बेनीवाल ने कहा कि हमने बीजेपी का पूरा साथ दिया और गठबंधन धर्म को निभाया. लेकिन चुनाव में नौजवानों की आवाज सुनकर फैसला लिया. हनुमान बेनीवाल ने कहा कि वसुंधरा और गहलोत की मिलीभगत का खेल अगर यूं ही चलता रहा तो फिर कैसे चलेगा?

नगर निगम चुनाव के लिए आरएलपी के मुद्दे

हनुमान बेनीवाल ने बताया कि बस्तियों का नियमन, सीवरेज की समस्या, ट्रैफिक की व्यवस्था आदि इस चुनाव में आरएलपी के मुद्दे हैं. उन्होंने कहा कि जयपुर में लोग गंदा पानी पी रहे हैं. साथ ही यहां एयरपोर्ट बनाने के नाम पर कितने ही लोगों को उजाड़ दिया गया है. उन्होंने पृथ्वीराज नगर में माफिया को पनपने देने के आरोप लगाए. साथ ही वसुंधरा राजे-अशोक गहलोत के गठजोड़ के अपने आरोपों को एक बार फिर दोहराया. उन्होंने कहा कि नवरात्र में पार्टी शहरी क्षेत्र में अपनी शुरुआत कर रही है और अगले चुनावों हम दोनों प्रमुख दलों में से एक को तीसरे नबंर पर धकेल देंगे.

Leave a Reply