नरेंद्र और देवेंद्र एक साथ होते हैं तो दो नहीं, ग्यारह हो जाते हैं: मोदी

पानवेल में गरजे नरेंद्र मोदी, कहा - प्रदेश में जारी है कांग्रेस और राकांपा का भ्रष्टाचार, जनता के पैसे का दुरुपयोग करने वालों को वोट देने के मूड में नहीं, महाराष्ट्र की जनता

Narendra Modi

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election-2019) में प्रचार अपने चरम पर आ पहुंचा है. प्रदेश के पानवेल में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस की जमकर तारीफ की. मंच को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भारत के महान राष्ट्र बनाने में महाराष्ट्र का अहम योगदान रहा है. जब नरेंद्र और देवेंद्र एक साथ होते हैं, तो एक और एक दो नहीं, 11 हो जाता है. पिछले 5 साल में यहां नरेंद्र-देवेंद्र का फार्मूला सुपहरिट रहा. आने वाले समय में इसी फार्मूले से प्रदेश में और विकास होगा.

नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस और राकांपा का भ्रष्टाचार जारी है. यहां की जनता के पैसे का दुरुपयोग करने वालों को वोट देने के मूड में नहीं हैं. महाराष्ट्र (Maharashtra) की जनता फिर से एनडीए सरकार चाहती है. प्रधानमंत्री ने कहा कि एक नरेंद्र और एक देवेंद्र, ये वो सूत्र है जो महाराष्ट्र के विकास के डबल इंजन को 11 गुना शक्ति दे रहा है. उन्होंने जनता से अपील की कि 21 अक्टूबर को वोट देते समय आपको इसी डबल शक्ति को ध्यान में रखना है.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में कारगर होगी भाजपा के निशान पर सहयोगी पार्टियों को लड़ाने की रणनीति?

नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि केंद्र और महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार ने अपना दायित्व निभाने का प्रयास किया है. लोकसभा चुनाव के परिणामों और अब पानवेल सहित महाराष्ट्र के मूड से ये साफ हो गया है कि हम सही दिशा में उचित गति से चल रहे हैं. बीते 5 वर्षों में भारत में रिकॉर्ड FDI आया है. विदेशी निवेश आया है तो इसका बड़ा हिस्सा महाराष्ट्र में आया है. देश में इंफ्रास्ट्रक्चर का अभूतपूर्व विस्तार हुआ है तो इसमें भी महाराष्ट्र अग्रणी रहा है. आपके गौरव और खुशी से बढ़कर हमारे जीवन का संतोष और क्या हो सकता है?

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज भारत बड़ी से बड़ी चुनौती से टक्कर ले रहा है. भारत के नागरिक सुरक्षित हों और सम्मान से जिएं, यही नए भारत लक्ष्य का है. इसी नए भारत के निर्माण के लिए भाजपा सरकार काम कर रही है. उन्होंने ये भी कहा कि आज रेरा जैसा कानून लागू होने से ग्राहकों और घर बनाने वालों के बीच भरोसा मजबूत हुआ है. इसका बहुत बड़ा लाभ महाराष्ट्र और मुंबई से सटे ग्रामीण इलाकों को हुआ है. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी नीति स्पष्ट है ‘माफिया को माफ नहीं, बल्कि माफियागिरी साफ कर दी जाएगी.’

Leave a Reply