‘कोई इरफान अंसारी जीतेगा तो मंदिर कैसे बनेगा’

सोशल मीडिया पर आज की हलचल

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. झारखंड विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं और वहां हेमंत सोरेन सरकार बनने जा रही है. नतीजे आने के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का एक बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल उन्होंने झारखंड की जामताड़ा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बिरेंद्र मंडल के समर्थन में रैली की थी.

यहां उन्होंने (Yogi Adityanath) कहा, ‘कोई इरफान अंसारी जीतेगा तो मंदिर तो नहीं बनाएगा ना. इसके लिए बिरेंद्र मंडल को आना चाहिए जिससे वे एक ​एक शिला लेकर आपके सब के साथ अयोध्या पहुंच सके’. अब हुआ कुछ यूं कि यहां से कांग्रेस प्रत्याशी इरफान अंसारी ने 37 हजार से अधिक वोटों से जीत दर्ज की. अब सोशल मीडिया पर यूजर्स योगीजी को आड़े हाथ ले रहे हैं और जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने तो योगी बाबा को ढोगी बाबा तक कहा है.

यह भी पढ़ें: गृहमंत्री ने कहा- NRC लाएंगे, पीएम ने कहा- नहीं ला रहे… किसकी बात मानें

प्रतिष्ठा नाम की एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीटर पर लिखा, ‘ढोंगी बाबा.. इरफान अंसारी हजारों वोटों से जीता है. हर जगह हिंदू-मुस्लिम और मंदिर-मस्जिद की राजनीति नहीं चलती. कुछ काम करिए’ (Yogi Adityanath)

एक यूजर ने लिखा कि जामताड़ा के लोग बड़े ही कठोर दिल के है. देश के सबसे बड़े राज्य के मुख्यमंत्री (Yogi Adityanath) के बातों में भी नहीं फंसे.

हसन नाम के यूजर ने पोस्ट किया, ‘योगीजी लोग जागरूक हो चुके हैं. अब वो आपकी हिन्दू मुस्लिम राजनीति में नहीं फसेंगे. लोगों को रोजगार, अच्छी एजुकेशन, बेहतर हेल्थ सेवाएं चाहिए’.

एक यूजर ने तो यूपी सीएम को तंज कसते हुए कहा है कि योगीजी, कहीं आपको ठंड तो नहीं लग रही.

वहीं एक यूजर ने कहा कि जनता जुमलों को अच्छी तरह समझ चुकी है.

रक्षा गौरी नाम की यूजर ने पोस्ट किया, ‘जनता को राम मंदिर नहीं, रोज़गार चाहिए. राम मंदिर आप नहीं सुप्रीम कोर्ट बनवा रहा है’.

Leave a Reply